Mouni Roy Vintage Look

हैलोवीन पार्टी के बाद इस हसीना ने दिखाया अपना विंटेज लुक, शेयर की ऐसी तस्वीरें, खूबसूरती देख मचलने लगेगा फैन्स का दिल

Mouni Roy Vintage Look: मौनी की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों को देखने से लगता है कि यह मौनी रॉय का हैलोवीन लुक है। अभी 31 अक्टूबर तक हैलोवीन को सेलिब्रेट किया जाएगा। इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने अपने लुक को विंटेज बताया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:49 am IST

मुंबई । Mouni Roy Vintage Look: मौनी रॉय के फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनका हर अंदाज फैंस को पंसद आता है। मौनी रॉय के फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनका हर अंदाज फैंस को पंसद आता है। हाल ही में मौनी अपने फ्रेंड्स के साथ हैलोवीन पार्टी में दिखाई दी थी। इसी बीच एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है।

मां के दूध से जूलरी बनाकर करोड़ों कमा रही ये महिला, देश-विदेश से भी मिलते हैं ऑर्डर

Mouni Roy Vintage Look: मौनी रॉय पर से हैलोवीन का खुमार अभी तक उतरा नहीं हैं। दो दिन पहले अपनी गर्ल गैंग के साथ उन्होंने हैलोवीन पार्टी को एन्जॉय किया और इसकी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं है। बता दे कि मौनी की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों को देखने से लगता है कि यह मौनी रॉय का हैलोवीन लुक है। अभी 31 अक्टूबर तक हैलोवीन को सेलिब्रेट किया जाएगा। इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने अपने लुक को विंटेज बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

फेसबुक पर शाहरुख से दोस्ती करना पड़ा भारी, अब खानी होगी जेल की हवा, जानें मामला

Mouni Roy Vintage Look: मौना ने अपने लुक को एक नेकपीस से कंप्लीट किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कि मौनी रॉय ने आंखों में गहरा काजल लगाया हुआ है, जिसकी धार काफी लंबी है। मौनी रॉय को इन तस्वीरों में सफेद रंग का टॉप और ब्लैक जेगिंग पहने हुए देखा जा सकता है। मौनी रॉय ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और बालों को कर्ल किया हुआ है। बता दें कि मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कई तरह के कैप्शन दिए हैं, जो काफी फनी और इंटरेस्टिंग हैं। मौनी रॉय की इन तस्वीरों को फोटोग्राफर निखिल शिनॉय ने कैप्चर किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक