After 'Twada kutta tommy' another video of Shehnaaz Gill viral

‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’ के बाद सामने आया शहनाज गिल का एक और वीडियो, देखकर आप भी कहेंगे वाह…

video of Shehnaaz Gill : म्यूजिक कंपोजर व सिंगर यशराज मुखाते ने टीवी जगत के सितारों के डॉयलॉग्स को गानों में कंपोज करके सोशल

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:00 pm IST

मुंबई : video of Shehnaaz Gill : म्यूजिक कंपोजर व सिंगर यशराज मुखाते ने टीवी जगत के सितारों के डॉयलॉग्स को गानों में कंपोज करके सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक ने यशराज के सॉन्ग्स ‘रसोडे में कौन था’ और ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता’ को एन्जॉय किया और उस पर वीडियो बनाए। ऐसे में एक बार फिर यशराज ने बैठे बैठे ही एक गाना बना दिया है, जिस में उनके साथ शहनाज कौर गिल नजर आ रही हैं। वीडियो में यशराज और शहनाज की कैमिस्ट्री काफी जम रही है।

यह भी पढ़े : टल्ली हुई तीन मैडम का ‘हाईवोल्टेज ड्रामा’, आधी रात सोसाइटी के गार्ड के साथ की ये हरकत, दो गिरफ्तार, एक फरार

शहनाज की लाइन्स यशराज ने बनाया गाना

video of Shehnaaz Gill :  दरअसल हाल ही में यशराज और शहनाज, स्टार प्लस के शो कॉमेडी अड्डा सीजन 2 में पहुंचे। शो को वरुण शर्मा होस्ट करते हैं, जहां तीनों ने खूब मस्ती की। इस दौरान यशराज, शहनाज की एक लाइन सुनकर गिटार उठा लेते और पूछते हैं, क्या बोला था आपने, इसके बाद शहनाज कहती हैं,’मैं पूरा हफ्ता कंट्रोल करती हूं, फिर थोड़ा सा खाती हूं और पेट निकल ही आता है।’ शहनाज की लाइन्स पर यशराज गिटार बजाना शुरू करते हैं और साथ में बैकग्राउंड म्यूजिक देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

यह भी पढ़े : ‘सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल हम करते हैं’… जानें ओवैसी ने क्यों कही ये बात 

पेट निकल ही आता है… पर बनाया गाना

video of Shehnaaz Gill :  वीडियो में आगे दिख रहा है कि यशराज, शहनाज से आगे पूछते हैं- ‘और आप क्या क्या करते हैं पूरे हफ्ते में’? तो शहनाज कहती हैं,’आलू के पराठे, मक्खन, देसी घी सब छोड़ दिया। फिर भी पेट निकल ही आता है।’इस वीडियो में यशराज काफी खूबसूरती से शहनाज के डायलॉग्स को म्यूजिक में डालते हुए बैकग्राउंड स्कोर भी दे रहे हैं और देखते ही देखते एक बढ़िया गाना बना देते हैं, जिसे सब एन्जॉय करते हैं।

यह भी पढ़े : प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश के आसार, बेवजह घर से ना निकले 

साजिद को सपोर्ट करने के बाद ट्रोल हुईं थी शहनाज गिल

video of Shehnaaz Gill : गौरतलब है कि यशराज मुखाते अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ऐसे वीडियोज डालते हैं, जिस में वो डायलॉग्स से गाने बनाते हैं और उनके इस टैलेंट को फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यशराज के कई गाने अभी तक वायरल हो चुके हैं। वहीं बात शहनाज की करें तो फैन्स की चहेती एक्ट्रेस हाल ही में बिग बॉस 16 में साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए ट्रोल हुई थीं। याद दिला दें कि साजिद खान, यौन शोषण के आरोपी हैं और ऐसे में शहनाज का उनको सपोर्ट करना फैन्स को अच्छा नहीं लगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें