akshay kumar brutally troll scene viral film smart prithviraj

Samrat Prithviraj : बेड़ियों में जकड़े अक्षय कुमार, हाथ में बंधी ढीली रस्सी को देखकर घूमा यूजर्स का दिमाग, बोले- कलाई दुख रही होगी… इतना टाइट कौन बांधता है भाई…?

Samrat Prithviraj : फिल्म के एक सीन में अक्षय कुमार का हाथ रस्सी से बंधा हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स बस इसी सीन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। 

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:21 pm IST

Samrat Prithviraj :अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है। यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह मूवी एक सीन को लेकर खूब ट्रोल हो रही है। फिल्म के एक सीन में अक्षय कुमार का हाथ रस्सी से बंधा हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स बस इसी सीन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

एक्टर को बेडियों से बांधा गया है। इस फोटो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो बेड़ियों से बंधे अक्षय कुमार के हाथ रस्सी से भी बांधे गए हैं। ये रस्सी जिस तरह से बंधी है उसका लोग मजाक उड़ा रहे हैं। रस्सी इतनी ढीली बंधी है कि कोई भी आसानी से अपना हाथ बाहर निकाल सकता है।

 

एक यूजर ने अक्षय के रस्सी से बंधे हाथ की फोटो शेयर कर लिखा- चाय पीने के लिए रस्सी ढीली है थोड़ी। दूसरे ने लिखा- इतने टाईट हाथ कौन बाधता है भाई? हाथ दुखने लग गए होगे? ऐसे कौन बांधता है भई?…लोग ये कहकर मजे ले रहे हैं। लोग इस फोटो पर अक्षय कुमार के विमल इलायची का ऐड करने पर भी तंज कस रहे हैं. यूजर लिखता है- बोलो जुबां केसरी।

एक शख्स ने इस सीन का पूरा पोस्टमार्टम करते हुए लिखा- कुछ तो डेडिकेशन दिखाओ यार डिलेटिंग पे कुछ तो काम करो। चेहरे पे ना थकावट ना हारने का दुख कुछ नहींं। यूजर्स अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के रोल में एक्टिंग पर तंज भी कस रहे हैं।

 
Flowers