akshay-kumar-priyanka-chopra-woh-pehli-barsaat-song-released see video

अक्षय-प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी, हॉटनेस ये वीडियो देखकर आप हो जाएंगे मदहोश, इस गाने ने 17 साल बाद फिर ‘बरसात में लगाई आग’, देखें वो पहली बरसात’ Song

woh pehli barsaat song released: दर्शकों को अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को एक बार फिर देखने को मिलेगी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:23 am IST

woh pehli barsaat song released: दर्शकों को अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को एक बार फिर देखने को मिलेगी। दोनों की हॉट अदाए देखकर आप खुद को गाने देखने से नहीं रोक सकेंगे। दोनों की सेक्सी अदाएं देखकर फैंस मदहोश हो जाएंगे। वो भी इस बरसात के सीजन में।  बता दें कि दोनों ‘ऐतराज’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन ‘वक्त’ के बाद दोनों स्टार्स ने फिर कभी साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की। इस जोड़ी को फिर साथ देखने का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए अब एक खुशखबरी है।अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का एक गाना आया है।

बॉलीवुड फैन्स को ‘बरसात’ फिल्म का टाइटल ट्रैक जरूर याद होगा, जिसके लिरिक्स ‘बरसात के दिन आए’ से शुरू होते हैं। बॉबी देओल और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माए गए इस गाने को मेलोडी के उस्ताद माने जाने वाले कुमार सानू ने गाया था। इसी गाने में ऑरिजिनल जोड़ी प्रियंका और अक्षय की थी। अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म में बॉबी देओल आए थे।

इस गाने की खासियत ये है कि 2005 में शूट हुआ ये गाना 17 साल बाद रिलीज किया गया है। गाने का नाम है ‘वो पहली बरसात’। प्रियंका और अक्षय ने फिल्म ‘बरसात’ के लिए ये गाना शूट किया था, लेकिन बाद में अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी। इसके बाद डायरेक्टर सुनील दर्शन ने प्रियंका के साथ बॉबी देओल को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाई थी।

यह भी पढ़ें :  ‘गदर’ की सकीना ने फिर मचाया ‘गदर’

गाने के दोनों वीडियो देखने पर आपको पता चलेगा कि, दोनों बार गाना बिल्कुल सेम लोकेशन और सेटिंग में शूट हुआ है। हालांकि जिस वीडियो में अक्षय हैं, उसमें प्रियंका ऑफ वाइट कलर की स्लीवलेस शॉर्ट कुर्ती और चूड़ीदार पहने हुए हैं। जबकि बॉबी देओल के साथ वाले वीडियो में प्रियंका का आउटफिट नियॉन ग्रीन है। यहां देखिए ‘वो पहली बरसात’ गाना।

सुनील ने कहा था कि अक्षय को इस बीच अपनी कोई ‘पारिवारिक समस्या’ सुलझानी थी। अक्षय के लिए ये समस्या बड़ी थी, वरना वो कभी इस तरह बीच में फिल्म नहीं छोड़ते। रिपोर्ट्स में ऐसा भी बताया जाता है कि उन दिनों अक्षय और प्रियंका की करीबी को लेकर कई तरह की अफवाहें आने लगी थीं, इसलिए ट्विंकल खन्ना ने अक्षय से कहा था कि वो फिल्म में काम न करें।

यह भी पढ़ें :  एयरपोर्ट विवाद की जांच को लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान, इन नेताओं के खिलाफ हुआ मामला दर्ज, जानें …