Akshay की ‘पृथ्वीराज’ हो सकती है flop , box office आंकड़े करेगी shock , जानिए वजह

Akshay's 'Prithviraj' may flop, box office figures will shock, know the reason : सुपरस्टार अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर काफी चर्चा में है। 'पृथ्वीराज' अक्षय के करियर की पहली ऐसी फिल्म है, जो एक साथ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।

Edited By: , May 21, 2022 / 07:16 PM IST

मुंबई । सुपरस्टार अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर काफी चर्चा में है। ‘पृथ्वीराज’ अक्षय के करियर की पहली ऐसी फिल्म है, जो एक साथ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। एक तरह से इसे उनकी पैन इंडिया फिल्म कह सकते है।

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

हिंदी भाषी दर्शक इस समय बॉलीवुड की फिल्मों को कुछ ज्यादा भाव नहीं दे रहे हैं। ऐसे में पृथ्वीराज को बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। फिल्म का बजट 300 करोड़ के आस पास का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

पृथ्वीराज को हिट होने के लिए कम से कम 400 करोड़ की कमाई करनी पड़ेगी। अक्षय की फिल्म का क्लैश साउथ की दो बड़ी फिल्म मेजर और विक्रम से होगी। ऐसे में पृथ्वीराज को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के लिए कमल हासन की विक्रम और अदवि शेष की मेजर को कड़ी टक्कर देने होगी।

यह भी पढ़ें:  कार्तिक आर्यन ने कंगना को चटाई धूल, पहले दिन ‘भूल भुलैया 2’ ने की ‘धाकड़’ कमाई… 

शुरुआती रुझान के मुताबिक हिंदी बेल्ट के दर्शक ‘पृथ्वीराज’ से ज्यादा मेजर के लिए एक्साइटेड हैं। अगर कमल हासन की विक्रम को अच्छे से रिलीज किया जाए तो स्टार पावर के दम पर ये तमिल फिल्म अकेले मेजर और पृथ्वीराज को पछाड़ देगी।ऐसे में अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस पर जादू करने की जरुरत है।

यह भी पढ़ें:  नर्मदा लिंक परियोजना पर लगा ग्रहण, इस राज्य की सरकार ने किया रद्द करने का फैसला, आदिवासी समुदाय लंबे समय से कर रहे थे विरोध…