Akshay's stardom is ending! Three films flopped in a year

खत्म हो रहा अक्षय का स्टारडम! एक साल में फ्लॉप हुई तीन फ़िल्में, रक्षा बंधन का क्लेक्शन देख हैरान हुए मेकर्स

Akshay's Three films flopped in a year : बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के लिए साल 2022 कुछ ख़ास नहीं

Edited By: , August 17, 2022 / 01:25 PM IST

मुंबई : Akshay’s Three films flopped in a year : बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के लिए साल 2022 कुछ ख़ास नहीं रहा हैं। अक्षय ने इस साल तीन फ्लॉप फिल्मे दे दी है। 11 अगस्त को रिलीज हुई उनकी फिल्म रक्षा बंधन भी फ्लॉप होती नजर आ रही है। यह फिल्म अक्षय की इस साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म है। 11 अगस्त को ही आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हुई थी और अब यह दोनों फिल्म लगभग फ्लॉप हो चुकी है। अभिनेता अक्षय कुमार ने बहुत समय बाद ऐसा संजय देखा हैं। क्योंकि पिछले कुछ समय में उन्होंने लगातार हिट फिल्मे दी है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा..! पलक झपकते चली गई एक ही परिवार के चार लोगों की जान, जानें क्या है मामला

50 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई लाल सिंह चड्ढा

Akshay’s Three films flopped in a year : कमाई की बात की जाए तो दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। अब तक आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से आगे चल रही थी। लेकिन मंगलवार को पासा उल्टा पड़ता दिखा नजर आया। मंगलवार यानी 16 अगस्त को रक्षा बंधन ने लाल सिंह चड्ढा से ज्यादा कमाई की है। एक ओर जहां लाल सिंह चड्डा अब तक 50 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ने अब तक कुल 36.57 रुपए का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़े : शानदार मौका ! GST बिल अपलोड कर पाएं 5 करोड़ रुपये तक के इनाम, सरकार ने लॉन्च किया खास ऐप 

रक्षा बंधन ने अब तक किया 36.57 करोड़ का बिजनेस

Akshay’s Three films flopped in a year : बता दें कि, मंगलवार को लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन सिर्फ 2 करोड़ रहा। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ने उससे थोड़ी ज्यादा कमाई की है। रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने 6वें दिन 2.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।इस तरह से 70 करोड़ में बनी फिल्म रक्षा बंधन का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.57 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म के लिए बजट निकालना भी मुश्क‍िल हो गया है।

यह भी पढ़े : कामकाज को लेकर सख्त हुए पीएम मोदी, मंत्रालयों को अब रखना होगा इन 5 बातों का ध्यान, सर्लकुलर जारी 

एक साल में अक्षय की तीसरी फ्लॉप फिल्म

Akshay’s Three films flopped in a year : ओपिनिंग डे लेकर अब तक धीरे-धीरे रक्षा बंधन की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है। हालांकि, ये भी सच है कि अब तक फिल्म ने जितना कलेक्शन किया है, वो बेहद शॉकिंग रहा है। इस हिसाब से देखा जाये तो इस साल ये अक्षय कुमार की तीसरी फ्लॉप फिल्म है। उससे भी बड़ी बात ये है कि आमिर की फिल्म को रक्षा बंधन से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। इसके बावजूद 6वें दिन लाल सिंह चड्ढा ने अक्षय की फिल्म से कम बिजनेस किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें