17 वर्षीय किशोरी से दो लोगों ने किया बलात्कार, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला | Two men rape 17-year-old girl in district, posted video on social media

17 वर्षीय किशोरी से दो लोगों ने किया बलात्कार, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

जिले में दो लोगों ने 17 वर्षीय एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 20, 2021/4:57 am IST

Muzaffarnagar gangrape news 2021

मुजफ्फरनगर (उप्र), 20 सितंबर (भाषा) muzaffarnagar gangrape : जिले में दो लोगों ने 17 वर्षीय एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। थाना प्रभारी सुभाष बाबू ने बताया कि घटना भापो थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार को हुई। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपी शुभम तथा आशीष फरार हैं।

read more: आईसीआईसीआई होम फाइनेंस दिसंबर तक 600 लोगों की नियुक्ति

muzaffarnagar gangrape : पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी लड़की को फल देने का झांसा देकर एक बगीचे में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया।

read more: तापमान में वृद्धि रोकने के लिए देशों को और कदम उठाने की जरूरत : संयुक्त राष्ट्र के महासचिव

इस बीच, कोतवाली थानाक्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपी बॉबी ने रविवार को महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की कोशिश की थी, लेकिन महिला के शोर मचाने पर वह मौके से भाग निकला।

 

 
Flowers