Alia bhatt japanese cinema

जापानी सिनेमा में धमाल मचाने जा रही बॉलीवुड की ये हसीना, बोलीं – मैं बहुत कुछ एक्सप्लोर..

Alia bhatt japanese cinema: आलिया ने कहा, मैं केवल हॉलीवुड ही नहीं बल्कि इससे आगे भी बहुत कुछ एक्सप्लोर करना चाहती हूं। इस बातचीत के दौरान उन्होंने जापानी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भी बात की।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:20 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:20 pm IST

Alia bhatt japanese cinema: हाल ही में मां बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभावान अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दे किं दक्षिण भारत के बाद अब आलिया जल्द ही गैल गैडोट की हॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है। आलिया ने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से साउथ में कदम रखा था। इस फिल्म को साउथ के साथ हिंदी में भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी..? वायरल तस्वीरें देख हैरान रह गए फैंस

दूसरी भाषाओं में काम करने की इच्छा की जाहिर

Alia bhatt japanese cinema: दरअसल, एक्ट्रेस हॉलीवुड के अलावा बाकी अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच उन्होंने दूसरी भाषाओं की विदेशी फिल्मों में काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की है। आलिया ने कहा, मैं केवल हॉलीवुड ही नहीं बल्कि इससे आगे भी बहुत कुछ एक्सप्लोर करना चाहती हूं। इस बातचीत के दौरान उन्होंने जापानी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भी बात की।

चैलेंजिंग रोल निभाना चाहती है आलिया

Alia bhatt japanese cinema: उन्होंने कहा, ‘यह केवल किसी हॉलीवुड की फिल्म या किसी दूसरे कंटेंट को लेकर नहीं है, बल्कि मेरा विचार खुद को चैलेंज करते रहने का है।  आलिया ने कहा कि मैं ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं जो चैलेंजिंग हो। मुझे लगता है कि नई इंडस्ट्री में काम करने पर हमेशा ऐसा लगता है। कल को मैं जापानी फिल्म भी करूंगी, अगर मुझे पता होगा कि यह भाषा कैसे बोली जाती है।

हॉट-सेक्सी मूव्स दिखा Kiara Advani नें गिराई हुस्न की बिजली.., वायरल वीडियो देख आंहे भर रहे फैंस

इन फिल्मों में आएंगी नजर

Alia bhatt japanese cinema: मैटरनिटी लीव के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर अपने प्रोजेक्ट्स पर फिर से काम शुरू करेंगी। जानकारी के अनुसार, आलिया करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। काम पर लौटने के बाद वह बाकी की फिल्म की शूटिंग करेंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी अगले साल यानी 2023 में रिलीज होने वाली है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें