Alia's film 'Darling' teaser released, will be released on OTT on this day

आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग’ का टीजर हुआ जारी, OTT पर इस दिन होगा रिलीज

Darlings Teaser out: alias-film-darling-teaser-released-will-be-released-on-ott-on-this-day, OTT पर इस दिन होगा रिलीज

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:53 am IST

Darlings Teaser out: आलिया भट्ट की आने वाली डार्क कॉमिडी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर जारी हो गया है, जो ओटीटी पर नजर आने वाली है। आलिया भट्ट ने इस फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें आलिया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘थोड़ा डार्क थोड़ा कॉमेडी…।’ इस फिल्म में मध्यवर्गीय परिवार की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में आपको आलिया के किरदार के कई लेयर्स नजर आएंगे। बता दें कि इस टीजर में जो कुछ भी दिखाया गया है वह खाफी सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: दिल्ली से दुबई जा रहा था स्पाइसजेट SG-11 विमान, पहुंच गया पाकिस्तान…ये वजह आयी सामने

अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने  के बाद हाल ही में आलिया ने फिल्म की रिलीज डेट भी मेनशन किया और बताया कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी। आलिया ने टीजर रिलीज कर कैप्शन में एक मजेदार सार्कास्म ऐड किया है और फर लिखा है – ‘यह केवल टीज है डार्लिंग्स।‘ फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज के अलावा आलिया भट्ट और गौरव शर्मा ने मिलकर प्रड्यूस किया है।

Read More: 100 रुपये से कम कीमत में मिल रहे हैं ये 3 रिचार्ज प्लान, रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

टीजर में फिल्म की कहानी को मेंढक और बिच्छू की एक कहानी के जरिए बताने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि ‘डार्लिंग्स’ एक मां-बेटी की कहानी है, जो जरा हटकर नजर आ रही है। 1 मिनट 40 सेकंड के इस टीजर में आलिया भट्ट के दो किरदार देखने को मिलेंगे। इसमें आलिया कभी एक छोटी बच्ची की तरह हंसती खिलखिलाती हुई नजर आती हैं तो कभी सीरियस और गुस्से में। जारी किये टीजर से साफ है कि आलिया के कैरक्टर में अलग-अलग कई लेयर्स हैं जो यकीनन आपको हैरान कर देंगे।

Read More: ‘मेरे बच्चे का बाप कौन है ये राज ही रहेगा…’, यहां देखे एक्ट्रेस का वायरल वीडियो

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो के साथ इस टीजर का ऐलान किया था। बता दें कि वीडियो में आप आलिया भट्ट को किसी से बात करते सुनेंगे। वीडियो में आलिया से कोई लड़का कहता है, ‘इतना डार्क डार्क क्यों है इधर डार्लिंग्स?’ तब आलिया जवाब देती हैं, ‘अरे बोली तो थी न मैं कि डार्क है, अंडे लाए।’ इसके बाद शख्स कहता है, डार्क है तो इतना हंस क्यों रहे दोनों मां-बेटी? फिर आलिया कहती है, ‘इंतजार करो यार, मालूम पड़ जाएगा।’ यकीन मानिए ये टीजर बहुत सस्पेंस बढ़ा रहा है।

Read More: बरसात में कपड़ो से आती है बदबू, तो अपनाइएं ये आसान तरीके, चुटकियों में गायब होगी दुर्गंध

फिल्म के टीजर को सिने लवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलिया के टीजर रिलीज करते ही फैन्स के प्यार भरे कमेंट्स की बारिश लग गई। इस फिल्म के टीजर को देखकर सभी एक्साइटेड हो रहे हैं। तो वहीं यूजर्स ने भी आलिया की फिल्म डार्लिंग्स के टीजर को काफी मजेदार बताया और कमेंट कर अपनी प्रसन्नता जाहिर की है। फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर ने लिखा है कि- ‘मैं इंतजार नहीं कर सकती। तो वहीं  एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी टीजर को फैब कहा। सोफी चौधरी ने भी तालियों की इमोजी कमेंट कर डार्लिंग के टीजर को अच्छा बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)