amala paul nude shoot for film aadai, show private part, did not wear clothe

टॉप एक्ट्रेस ने 15 लोगों के सामने उतारे सारे कपड़े, स्किन कॉस्ट्यूम पहनने से किया इंकार, दर्शको ने किया था जमकर हंगामा…

टॉप एक्ट्रेस ने 15 लोगों के सामने उतारे सारे कपड़े, स्किन कॉस्ट्यूम पहनने से किया इंकार : amala paul nude shoot for film aadai, show private part, did not wear skin costume

Edited By: , August 17, 2022 / 10:43 PM IST

मुंबई । साउथ इंड्रस्ट्री में जब बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस के बारें में बात कि जाती हैं। तो सबसे पहले एक्ट्रेस अमला पॉल का नाम सामने आता हैं। अमला साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं। अमला ने एक दशक से ज्यादा लंबे करियर में साउथ कि सभी इंड्रस्ट्री में काम कर लिया हैं।

Read more : रेल हादसाः एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी की टक्कर, चार पहिए पटरी से उतरे, यात्रियो में मची चीख पुकार 

जितनी तारीफ एक्ट्रेस के बोल्ड और बिंदास लुक कि होती हैं। उतनी ही तारीफ एक्टिंग के प्रति उनके डेडीकेशन कि भी होती हैं। आज हम अभिनय के प्रति उनके समर्पण का एक किस्सा बताने जा रहे हैं। जो आपको थोड़ा शॉकिंग लगेगा लेकिन उसके पीछे कि कहानी जानकर आप हैरान हो जाओगे।

Read more : Jio ग्राहकों के लिए फायदे की बात, महज इतने रुपए में रोज मिल रहा 2GB डेटा, 90 दिन की वैलिडिटी के साथ ये भी Benefits 

साल 2019 में अमला कि अदाई नाम कि एक फिल्म आई थी। जिसमें एक्ट्रेस को पूरी फिल्म में बिना कुछ दिखाई पूरी तरह से न्यूड रहना था। डायरेक्ट ने अमला से स्किन कास्ट्यूम पहनने का ऑफर दिया था, लेकिन अमला ने नेचुरल एक्सप्रेशन लाने के लिए स्किन कास्ट्यूम पहनने से मना कर दिया था। अमला फिल्म कि कहानी के डिमांड के हिसाब से 15 लोगों के सामने न्यूड होकर पूरी फिल्म कि शूटिंग कंप्लीट की।

और भी है बड़ी खबरें…