Amitabh Bachchan shared funny video

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया चुटिया से पंखा चलाते शख्स का फनी वीडियो, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Amitabh Bachchan shared funny video अमिताभ को जब भी कोई फोटो या फिर वीडियो पसंद आता है तो वह उसे फैन्स के साथ जरूर साझा करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2023 / 01:29 PM IST, Published Date : May 17, 2023/1:29 pm IST

Amitabh Bachchan shared funny video : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अमिताभ को जब भी कोई फोटो या फिर वीडियो पसंद आता है तो वह उसे फैन्स के साथ जरूर साझा करते हैं। ऐसा ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Read more: Surajpur news: स्व सहायता समूह कर रहा मरीजों के स्वास्थ्य से खिलवाड़, पौष्टिक आहार के नाम पर दे रहे ऐसा खाना 

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर कर बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, गर्मी चरम पर है और ये जनाब खुद को ठंडा रखने के लिए खुद का पंखा लेकर चल रहे हैं। यह वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि कुछ ही घंटे में इसे लगभग 5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

Read more: ‘हिंदू होकर मुस्लिम लड़की को घूमाते हो’…बाइक पर अपनी क्लासमेट को बैठाने पर युवक की पिटाई 

Amitabh Bachchan shared funny video : कोई इसे अलादिन का जिनी, तो कोई आत्मनिर्भर भारत का लाजवाब कॉन्सेप्ट बता रहा है। एक यूजर का कहना है, लगता है ये बंदा डोरेमॉन कुछ ज्यादा ही देखता है। वहीं, दूसरे ने कमेंट किया है, अरे गजब! ये टेकऑफ न कर जाए, मैं ऊपरवाले से प्रार्थना कर रहा हूं। इससे पहले किसी अनजान शख्स के साथ बाइक पर बैठे अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर वायरल हुई थी। हालांकि, हेलमेट नहीं पहनने को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई। अब महानायक ने अपने ब्लॉग में इसे लेकर नया खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें