Amrapali Dubey Jewellery and Mobile Phone Stolen

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या के होटल में हो गया कांड, सीधे थाने में नजर आईं एक्ट्रेस

आम्रपाली दुबे के साथ कांड हो गया, जिसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है Amrapali Dubey Jewellery and Mobile Phone Stolen

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:41 am IST

अयोध्या: Amrapali Dubey Jewellery and Mobile Phone Stolen भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता। आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस है और अक्सर चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों एक बार फिर आम्रपाली सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में कांड हो गया, जिसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: Minor girl pregnant after rape: 14 साल की किशोरी से पड़ोसी करता था दुष्कर्म, गर्भवती होने के 4 महीने बाद खुला राज

Amrapali Dubey Jewellery and Mobile Phone Stolen मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस अयोध्या धाम फिल्म की शुटिंग के लिए अयोध्या गई हुई थी। इस दौरान आम्रपाली शान-ए-अवध होटल ठहरी हुई थीं। लेकिन यहां उनके साथ बड़ा कांड हो गया। दरसअल गुरुवार को होटल के कमरे से आम्रपाली के गहने, अंगूठी और मोबाइल फोन चोरी हो गए। आम्रपाली दुबे के सामान चोरी होने की खबर से होटल में हड़कंप मच गया, जिसके बाद फौरन नगर कोतवाली में पुलिस को सूचना दी गई और चोरी का केस दर्ज कराया गया।

Read More: शर्मनाक! मूक-बधिर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, जंगल में अकेली पाकर 5 लोगों ने मिटाई हवस 

वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और चोर की पहचान करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस को जांच में एक संदिग्ध मिला है। फिलहाल पुलिस सर्विलांस टीम के जरिए उसे पकड़ने की कोशिश में लग गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक