shilpa shinda riding auto on mumbai street

Viral Video: लाखों रुपये कमाने वाली ‘अंगूरी भाभी’ आज चला रही है ऑटो, जानें क्या हुआ ऐसा की आई ये नौबत

'Angoori Bhabhi', riding auto on street of mumbai video viral on social media : 'मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 7, 2022/5:44 pm IST

shilpa shinda riding auto on mumbai street; मुंबई : टीवी जगत का फेमस शो ” भाभी जा घर में है ” एक ऐसा एंटरटेनिंग सीरियल है जिसको देखने के बाद आप कभी बोर नहीं हो सकते। यह एक ऐसा सीरियल है। जिसको हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते है। आपको बता दें कि इस शो की काफी अच्छी trp है। इस शू के कलाकार एक दिन का लाखों रुपय चार्ज करते है। वही अगर इस कॉमेडी सीरियल की मुख्य किरदारों के बारे में बात करे तो उनकी हर महीने की तन्खा लाखों रुपय है। इसके बावजूद भी आज इस सीरियल की मुख्य किरदार ‘अंगूरी भाभी’ यानि की शिल्पा शिंदे इन दिनों मुंबई के सड़को पे ऑटो चलते हुई नजर आ रही है।

यह भी पढ़े :अय्यर, राहुल को वनडे रैंकिंग में फायदा

शिल्पा शिंदे का वीडियो हुआ वायरल

shilpa shinda riding auto on mumbai street; इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ‘अंगूरी भाभी’ की हालत को देखकर हैरान है। बता दें कि ” भाभी जा घर में है ” एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस सीजन 11’ की विनर भी रह चुके है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शिल्पा (Shilpa Shinde Video) आरामदायक गाड़ियां छोड़ ऑटो में ड्राइवर सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। तभी एक लड़की उनसे आकर पूछती है क्या वर्सोवा चलोगो, तब ताव से एक्ट्रेस सवारी को मना कर देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

यह भी पढ़े : गुजरात में भाजपा के लिए नया सिरदर्द! ​निर्दलीय बिगाड़ सकते है पूरा खेल, किसको मिलेगा अपक्ष उम्मीदवारों का साथ

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

shilpa shinda riding auto on mumbai street; एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड…’ एक्ट्रेस ने वीडियो से मुंबई के ऑटोरिक्शा वालों के एटीट्यूड को मजेदार अंदाज में बताया है। हालांकि इससे ये बात तो साफ़ है कि एक्ट्रेस ने ये फनी वीडियो बस ऑटोरिक्शा वालों के एटीट्यूड को दिखने के लिए बनाया है कि कैसे रिक्शा वाले अपनी मर्जी के हिसाब से सवारी लेते है।

यह भी पढ़े : बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

दोबारा करने जा रही है एक्टिंग की दुनिया में वापसी

shilpa shinda riding auto on mumbai street; इस फनी वीडियो से एक बात तो साफ है कि एक्ट्रेस की एक्टिंग में आज भी दम है। फिर चाहिए उन्हें पर्दे से दूर रहे कितन वक्त भी क्यों नहीं हो गया हो। बता दें कि जल्द ही शिल्पा फिर से पर्दे पर लौटने वाली है। एक्ट्रेस अब सब टीवी के शो ‘मैडम सर- कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ से एक बार फिर वापसी करने जा रही हैं और दोबारा अपने फैंस को हसने के लिए पूरी तरह तैयार है।