Anjali Arora MMS Video : Anjali Arora Reached Dargah, See video

वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो, अब करती दिखी ये काम, भड़के फैंस

वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो, अब करती दिखी ये काम, भड़के फैंस : Anjali Arora MMS Video Link, Anjali Arora MMS, Anjali Arora Video

Edited By: , December 4, 2022 / 01:50 PM IST

मुंबई । Anjali Arora MMS Video Link अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बादाम गाने में शॉर्ट वीडियो बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। इस एक वीडियों ने उन्हें रातोंरात पहचान दिलाई थी। कच्चा बादाम से फेमस होने के बाद अंजलि कई मेकर्स और प्रोड्यूसर के नजर में आई। अंजलि आरोरा सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर photos और videos शेयर करते रहती है। अंजलि को कई बार अपने बोल्ड अंदाज के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है।

Read more :  टीम इंडिया के खिलाफ काली पट्टी बांधकर खेल रही पाकिस्तानी टीम, जानिए इसके पीछे की वजह 

अंजलि की लोकप्रियता कंगना रनौत के शो लॉक अप में Participate किया।शो में सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी नज़र आई थीं। इस शो ने अंजलि अरोड़ा को घर घर लोकप्रियता दिलाई। शो में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आते थे, जिस कारण ऐसी भी खबरें आने लगी थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं,लेकिन दोनों ने बाद में ये साफ कर दिया था कि वो बस अच्छे दोस्त हैं।

Read more :  सेक्स रैकेट चलाती थी अधीक्षिका, नशे का इंजेक्शन देकर लड़कियों को करती थी टॉर्चर, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

अंजलि अरोड़ा का ए क कथित एमएमएस वीडियो अचानक वायरल हो गया। इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर खूब विवाद खड़ा हो गया था। इस बारे में बात करते हुए वायरल एमएमएस पर रिएक्ट करते हुए अंजलि फूट-फूट कर रोने लगी थी। उन्होंने कहा कि उनका भी एक परिवार है और यह सभी को बुरी तरह से प्रभावित करता है।

Read more :  अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा, मंडप पर ही दुल्हन के साथ करने लगा जबरदस्ती, फिर.. 

हाल ही में अंजलि अरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अंजलि हाजी अली दरगाह में पहुंची है और चादर चढ़ा रही है। वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही है। उनके वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा है कि इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा- इसको क्यों सिर पे चढ़ा रहे हो। ये कौन सी हीरोइन है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- एमएमएस वायरल हुआ फिर भी पब्लिक में।