superintendent used to run sex racket in woman remand home

सेक्स रैकेट चलाती थी अधीक्षिका, नशे का इंजेक्शन देकर लड़कियों को करती थी टॉर्चर, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

सेक्स रैकेट चलाती थी अधीक्षिका, नशे का इंजेक्शन देकर लड़कियों को करती थी टॉर्चर : superintendent used to run sex racket in woman remand home

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 28, 2022/9:10 pm IST

पटना । पुलिस ने लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामला गायघाट स्थित उत्तर रक्षा गृह का है। यहां से निकली एक महिला ने जनवरी माह में पुलिस से शिकायत की थी।अधीक्षक वंदना गुप्ता नशे का इंजेक्शन देकर अवैध धंधे में जाने को मजबूर करती हैं।रक्षा गृह से बाहर निकलने के बाद पीड़िता वापस जानें को तैयार नहीं थी।एक पीड़िता के आरोप के बाद दूसरी भी सामने आयी। एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें एक युवती ने आरोप लगाया था कि बंग्लादेश की रहने वाली महिला को यहां मरने पर मजबूर कर दिया गया। हालांकि वायरल वीडियो के बारें में कभी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई। इसके बाद मामले में हाईकोर्ट ने संज्ञान में लिया। मामले की जांच के लिए पटना पुलिस ने एसआईटी का गठन किया जिसका नेतृत्व सचिवालय एएसपी कर रही थीं।

Read more :  टीम इंडिया के खिलाफ काली पट्टी बांधकर खेल रही पाकिस्तानी टीम, जानिए इसके पीछे की वजह 

वहीं इस संबंध में एएसपी ढिल्लो ने कहा कि 90 लड़कियों का बयान पटना पुलिस की एसआईटी ने लिया था। उनमें तीन ने वंदना पर गंभीर आरोप लगाये थे। उनका बयान कोर्ट में भी दर्ज करवाया गया था। वहीं वंदना ने महिला थाने की पुलिसकर्मियों के सामने अपनी दलील रखनी शुरू कर दीं। कुछ समय बाद वो रोने लगीं। इसके बाद महिला थाने की एक दारोगा उन्हें लेकर कोर्ट पहुंची।

Read more :  सेक्स रैकेट चलाती थी अधीक्षिका, नशे का इंजेक्शन देकर लड़कियों को करती थी टॉर्चर, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पटना पुलिस के अधिकारियों ने बीते शुक्रवार को ही वंदना की गिरफ्तारी को लेकर महिला थाने की पुलिस को हरी झंडी दे दी थी। यह भी हिदायत दी थी कि किसी भी कीमत पर वंदना को उनकी गिरफ्तारी की भनक नहीं लगनी चाहिए, वरना वह फरार हो सकती हैं। फिर पुलिस को उन्हें ढूढ़ने में परेशानी होती। उन पर लगे आरोप संज्ञेय अपराध की श्रेणी में आता है इस कारण पुलिस को वारंट की जरूरत भी नहीं पड़ी। महिला पर उत्तर रक्षा गृह की संवासिनों को नशे का इंजेक्शन देकर बाहर भेजने, उन्हें प्रताड़ित करने, शारीरिक और मानसिक शोषण सहित कई आरोप है।