Ankita Lokhande Oops Moment: Ankita Lokhande Without Bra Wear

अंकिता लोखंडे हुई Oops Moment की शिकार, बिना ब्रा के डीप नेक ड्रेस पहनना पड़ गया भारी, हाथ छिपाना पड़ा…

अंकिता लोखंडे हुई Oops Moment की शिकार! Ankita Lokhande Oops Moment: Ankita Lokhande Without Bra Wear Deep Neck Dress

Edited By: , July 2, 2022 / 01:24 PM IST

मुंबई: Ankita Lokhande Oops Moment ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार अंकिता के चर्चा में आने की वजह बनी है उनकी ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है ​कि ये तस्वीर एक अवार्ड समारोह की है। बता दें कि इन दिनों अंकिता विक्की जैन संग अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज और डेट पर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में अंकिता और विक्की ने अपने नए ड्रीम हाउस में एंट्री की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Ankita Lokhande Oops Moment मिली जानकारी के अनुसार अंकिता लोखंडे बीती रात अपने पति विक्की जैन संग एक इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने डार्क ग्रीन करल की शिमरी गाउन पहना था। ये ड्रेस आगे से काफी डीप और थाई हाई स्टिल होने के साथ ही बैकलेस थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए हाई बन बनाया था। वहीं लाइट मेकअप के साथ अंकिता ने अपने पूरे लुक को कम्पलीट किया। वहीं विक्की सूट-बूट में दिख रहे हैं।

इस दौरान के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और विक्की अपनी कार से आते हैं। वहीं जैसे ही अंकिता कार से उतरती हैं वह अपने गाउन पर आगे से हाथ रख लेती हैं। अंकिता ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि उनके गाउन पर गला आगे से काफी बड़ा था। ऐसे में उन्होंने अपने क्लीवेज को छुपाने और Oops Moment का शिकार होने से बचने के लिए ऐसा किया।

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस अंकिता के ड्रेस को लेकर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो..।’ इस वीडियो को अबतक काफी बार देखा जा चुका है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

#HarGharTiranga