कोरोना वायरस महामारी के कारण एक और पॉपुलर शो हुआ ऑफ एयर! | Another popular show off air due to corona virus epidemic

कोरोना वायरस महामारी के कारण एक और पॉपुलर शो हुआ ऑफ एयर!

कोरोना वायरस महामारी के कारण एक और पॉपुलर शो हुआ ऑफ एयर!

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:42 pm IST

मुंबई: देश सहित पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी के कारण बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है। जानलेवा वायरस से निपटने के लिए केंद्रीय सरकार ने राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन का ऐलान किया है। इसका प्रभाव बहुत सारे क्षेत्रों में देखने को मिला है, लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर हमारे मनोरंजन जगत पर पड़ा। बहुत सारे टीवी शो, फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग रुकी हुई है। फिल्म्स की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यहां तक की बहुत सारी फिल्म्स ठंडे बस्ते में चली गई है कुछ टेलीविज़न शो ऑफ एयर हो गए है।

Read More: बीजेपी का धरना प्रदर्शन, प्रदेशाध्यक्ष-नेता प्रतिपक्ष समेत पूर्व सीएम रमन सिंह और सरोज पाण्डेय धरने पर बैठे

सोनी टीवी ने घोषणा की थी कि कोरोनोवायरस महामारी के बीच लोकप्रिय शो बेहद 2 बंद हो गया है। अन्य शो जैसे पटियाला बेब्स और इशारों इशारों में को भी चैनल ने समाप्त कर दिया है। मतलब इन शो का लॉक डाउन ख़त्म होने के बाद प्रसारण नहीं होगा। इसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए एक बड़ी खबर सामने आई है कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो नज़र 2 ऑफ एयर हो गया है। जिसमें शीज़ान मोहम्मद और श्रुति शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे।

Read More: नमक की कालाबाजारी दुकानदार को पड़ गया भारी, निगम ने थमाया 25 हजार का चालान

जब इस बारे में शीज़ान से पूछा गया तब उन्होंने बताया “सभी दर्शकों में सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि नजर 2 टीम को स्वीकार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सभी दर्शकों के लिए मैं यह कहना चाहता हूं कि परेशान मत होइए जब एक कहानी खत्म होती है, तो उसका स्थान दूसरी कहानी लेती है। और वह भी बहुत जल्दी खत्म हो जाती है। और बहुत जल्द एक नई कहानी आएगी और हम फिर मिलेंगे, तब तक के लिए सुरक्षित रहिए। आपने जो मुझे प्यार दिया उसके लिए शुक्रिया अदा करता हूँ । ”

Read More: कांग्रेस नेता का दावा ‘उपचुनावों में सभी 24 सीट जीतेंगे, कांग्रेस के बागियों को बीजेपी टिकट देती है तो…

वास्तव में इस लॉकडाउन के कारण कई सारे शो प्रभावित हुए। जिसमे पटियाला बेब्स, बेहद 2, और कई अन्य शो शामिल है। दर्शकों ने नज़र 2 को काफी प्यार दिया। जिसका पता इसके देर रात प्रसारित होने के बाद भी आने वाली TRP से लगाया जा सकता है।

Read More: ब्लैकमेल करने में पाकिस्तान की महिलाएं आगे, अपनी ही अश्लील तस्वीर-वीडियो बनाकर फंसाते हैं जाल में, और…