After Akshay Kumar, this actor took Richa Chadha's class by tweeting|

अक्षय कुमार के बाद इस एक्टर ने लगाई ऋचा चड्ढा की क्लास, ट्ववीट कर सुनाई खरी खोटी

Anupam Kher: Anupam Kher called Richa's controversial statement on the army shameful, said - only cowards and small people do this

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:28 pm IST

Anupam Kher give reaction on  Richa’s controversial statement; मुंबई ;बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने दिए हुए विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। ऋचा का भारतीय सेना पर टिपणी करना भरी पड़ गया। बता दें कि हाल ही में सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट उपेंद्र द्विवेदी ने अपने बयान में कहा था कि भारतीय सेन (पीओके) पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को दोबारा अपने नियंत्रण में लेने के लिए सरकार के आदेश का इंतजार कर रही है। इस पर ऋचा ने लिखा.’गलवान नमस्ते कह रहा है’. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। जिसके बाद से लोगो ने ऋचा चड्ढा पर भारतीय सैनिकों की शहादत का मजाक उड़ाने का आरोप लगाने लगे।

यह भी पढ़े; बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज मना रही है अपना 44 बर्थडे 

ऋचा के ट्ववीट को लेकर अनुपम खेर ने जताई नाराजगी

Anupam Kher give reaction on  Richa’s controversial statement: एक्ट्रेस द्वारा दिए गए बयान को लेकर लोगों के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी ऋचा को फटकार लगाने से पीछे नहीं हट रहे है। हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने ऋचा के गलवान वैली के ट्वीट को लेकर नाराजगी जताई है। एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में एक ट्ववीट किया है जिसमे उन्होंने जमकर खरी खोटी सुनते हुए कहा कि ‘देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है. सेना के सम्मान को दांव पर लगाना…इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है’. अब अनुपम खेर के इस ट्वीट पर यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए लिख रहे हैं कि हमें आप पर गर्व है।

यह भी पढ़े: कड़ाके की ठंड के चलते स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, कल से इतने बजे के बाद से लगेंगे स्कूल

ऋचा के बयान को लेकर अक्षय ने लगाई फटकार

Anupam Kher give reaction on  Richa’s controversial statement; वही इसके पहले एक्टर अक्षय कुमार ने भी ऋचा के ट्ववीट को लेकर उनकी क्लास लगा दी। ऋचा के ट्ववीट का जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा कि वह ऋचा के ट्वीट को देखकर ‘आहत’ हैं. उन्होंने ऋचा के अब डिलीट हो चुके ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और निराशा जताई. अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था कि कभी भी हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं।

यह भी पढ़े; Qala Movie Download in Hindi: रिलीज होने से पहले ही Leak हुई Qala Movie, फिल्म के HD क्वॉलिटी में ‘लीक’ होने की खबर

सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुकी है अभिनेत्री

Anupam Kher give reaction on  Richa’s controversial statement; बता दें कि अपने दिए बयान को एक्ट्रेस ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली थी, लेकिन इसके बावजूद भी ये मामला फिलहाल शांत होता नहीं दिख रहा है। भारतीय सेन के वीर जवानो का मज़ाक उड़ाना ऋचा चड्डा को भरी पड़ गया। अब देखना ये है कि ये मामला कितना लंबा चलता है।