खुलासा! अनुपमा की बहू 'Nidhi Shah' ने किशोरावस्था में किया था किस, दोस्त के घर की छत पर किया ऐसा काम | Revealed! Anupama's daughter-in-law 'Nidhi Shah' kissed as a teenager, did such work on the roof of a friend's house

खुलासा! अनुपमा की बहू ‘Nidhi Shah’ ने किशोरावस्था में किया था किस, दोस्त के घर की छत पर किया ऐसा काम

खुलासा! अनुपमा की बहू 'Nidhi Shah' ने किशोरावस्था में किया था किस, दोस्त के घर की छत पर किया ऐसा काम

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:39 am IST

नई दिल्ली। टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है, इस शो के ट्विस्ट और टर्न्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, बड़े हो या बच्चे हर किसी का इस शो से कुछ खास लगाव महसूस होता है,लेकिन शो में बेहद सीधे-सादे और भोले से दिखने वाले किरदार असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास हैं, जैसे कि अनुपमा की बड़ी बहू किंजल यानी निधि शाह (Nidhi Shah) को ही देख लीजिए।

ये भी पढ़ें: CG Police Recruitment 2021: छत्तीसगढ़ पुलिस में भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें जरूरी योग्यता..पदों का विवरण और​ प्रक्रिया

‘अनुपमा’ शो में शाह परिवार की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) असल जिंदगी में काफी बिंदास हैं और इस बात की झलक उनके सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल जाती है, एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के बारे में भी खुल कर बात करती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में जिक्र किया था, उन्होंने बताया था कि स्कूल में आठवीं कक्षा के दौरान उन्हें एक लड़के पर क्रश हुआ था और दसवीं की परीक्षा के बाद उन्होंने अपने क्रश को दोस्त के घर की छत पर किस किया था।

ये भी पढ़ें: सत्ता पर काबिज लोगों के खराब फैसले लेने की अधिक संभावना के पीछे हैं तीन कारण

View this post on Instagram

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

 

बता दें कि निधि (Nidhi Shah Career) के करियर की शुरुआत बॉलीवुड से हुई थी, महज 15 वर्ष की उम्र में निधि ने वर्ष 2013 में आई फिल्‍म ‘मेरे डैड की मारुती’ में काम किया था, फिल्‍म में निधि का कैमियो रोल था। इसके बाद निधि एक्‍टर शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘फटा पोस्‍टर निकला हीरो’ में भी कैमियो रोल में नजर आई थीं। मगर वर्ष 2016 में निधि ने अपने करियर को सही दिशा देने के लिए टीवी इंडस्‍ट्री को चुना और टीवी सीरियल ‘जाना न दिल से दूर’ से डेब्‍यू किया।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में व्यक्ति ने युवती को गोली मारने के बाद खुदकुशी की

निधि (Nidhi Shah TV Show) को असली पहचान टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ से मिली, इसके बाद निधि ने ‘कवच’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे शो भी किए, फिलहाल निधि टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काफी अच्‍छी नजर आ रही है, वो इस सीरियल में अनुपमा के बड़े बेटे पारितोष की बीवी का किरदार निभा रही हैं।