Anushka Sharma shared a cute photo of daughter Vamika on social media, said heart touching thing

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया में शेयर की बेटी वामिका की क्यूट फोटो, कही दिल छू लेने वाली बात

Anushka Sharma shared a cute photo of daughter Vamika on social media, said heart touching thing

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:16 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:16 pm IST

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। फिल्मी दुनिया के साथ साथ निजी जीवन की कई सारे बाते इसमें शेयर करती रहती है। हाल ही उन्होनें अपने इंस्ट्राग्राम पर उन्होनें एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी बेटी वामिका के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है।

read more : ऑटो चालक ने 55 हजार रुपये यात्री को लौटाए, पुलिस ने ईमानदारी के लिए सम्मानित किया

तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर बेटी के संग खेलने की खुशी नजर आ रही है। हालांकि, वामिका का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है बल्कि पीछे से उनके बाल नजर आ रहे हैं। वामिका ने पिंक रंग की फ्रॉक पहन रखी है और मां के संग मस्ती करती दिख रही हैं। अनुष्का ने ये तस्वीर दुर्गा अष्टमी के मौके पर शेयर की है और बेटी को देवी जैसी शक्ति मिलने की कामना की है। मां-बेटी की ये तस्वीर सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

read more : अभी कुछ दिन और जेल में रहेंगे आर्यन खान, आज भी नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर को अगली सुनवाई

इस फोटो के कैप्शन में उन्होनें लिखा है कि ‘तुम मुझे हर दिन और भी ज्यादा बहादुर और साहसी बनाती हो। प्यारी वामिका तुम्हें खुद में देवी जैसी शक्ति हमेशा मिले। हैप्पी अष्टमी’। दोनों की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सभी को मां-बेटी की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 
Flowers