अनुष्का शर्मा के प्रोक्डशन हाउस की मूवी 'बुलबुल' नेटफिक्स पर रिलीज, हॉरर-थ्रिल के साथ बोल्ड सीन कर देंगे रोमांचित | Anushka Sharma's Production House movie 'Bulbul' released on Netflix Bold scenes will thrill with horror-thrills

अनुष्का शर्मा के प्रोक्डशन हाउस की मूवी ‘बुलबुल’ नेटफिक्स पर रिलीज, हॉरर-थ्रिल के साथ बोल्ड सीन कर देंगे रोमांचित

अनुष्का शर्मा के प्रोक्डशन हाउस की मूवी 'बुलबुल' नेटफिक्स पर रिलीज, हॉरर-थ्रिल के साथ बोल्ड सीन कर देंगे रोमांचित

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:45 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:45 pm IST

मुंबई। अनुष्का शर्मा के प्रोक्डशन हाउस की एक और फिल्म बुलबुल नेटफिक्स पर रिलीज हो चुकी है । ये फिल्म सिर्फ डेढ़ घंटे की है दूसरी बात बच्चों को इससे दूर रखें क्योंकि इसमें कुछ डरावने और बोल्ड सीन्स हैं। बुलबुल की कहानी 20वीं सदी की है जहां ठाकुर खानदान में बड़े बेटे महेंद्र (राहुल बोस) के लिए बहू आई जाती है, उसका नाम है बुलबुल (तृप्ति डिमरी), लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि बुलबुल का सच्चा प्यार सत्या है जो महेंद्र का ही छोटा भाई है, बुलबुल को लगता है कि उसकी शादी सत्या से हुई है, लेकिन अचानक सत्या गायब हो जाता है और महेंद्र की मौत हो जाती है। उसके बाद गांव में कुछ अजब-गजब घटनाएं होती हैं। हवेली में भूत का साया मंडराता है। गांव में लोग गायब होने लगते हैं, फिर अचानक सत्या जब वापस आता है लेकिन बुलबुल गायब है । अब सत्या को इन घटनाओं को सुलझाना चाहता है आखिर बुलबुल के साथ क्या हुआ, हवेली में किसी का साया है या फिर सोची समझी साजिश है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें- आमिर खान के स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी..

फिल्म में सुपर नेचुलर थ्रिलर फिल्म का मसाला है, जिसमें ड्रामा है लव है डर है और थ्रिल भी है,
बात अगर एक्टिंग की जाए राहुल बोस ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर इंप्रेस किया है । तृप्ति डिमरी ने भी बुलबुल के रोल में दमदार एक्टिंग की है । फिल्म में बंगाली कल्चर की झलक देखने को मिलेगी…जो आपको इंप्रेस करेगा।
अगर आपको गांव की घटनाओं से जुड़ीं श्राप बुरी आत्माओं की जंग, अच्छाई के साथ बुराई की जंग जैसी कहानी देखना पसंद करते हैं तो बुलबुल आपके लिए ह। लेकिन इसे हॉलीवुड फिल्म के कंपेयर मत कीजिए। सिंपल फिल्म है ।

यह भी पढ़ें- tik tok स्टार शिवानी हत्याकाण्ड का खुलासा, एकतरफा प्यार में पड़ोसी .

बतादें कि अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से हाल ही में पाताललोक उससे पहले परी, एनएच 10 और फिलौरी जैसी फिल्में आ चुकी हैं और अब वो बुलबुल लेकर एक बार फिर दर्शकों को डराने आई हैं। हमारी तरफ से फिल्म के 3 स्टार/5 स्टार