Anushka was upset by the sounds coming from Vicky-Katrina's house

विक्की-कैटरीना के घर से आने वाली आवाजों से परेशान हुईं अनुष्का, शादी के एक दिन बाद ही भेजी ये मैसेज

विक्की-कैटरीना के घर से आने वाली आवाजों से परेशान हुईं अनुष्का । Anushka was upset by the sounds coming from Vicky-Katrina's house

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:10 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:10 pm IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए है। लोग उन्हें अपने अपने तरीके से बधाई दे रहे है। इसी बीच अब अनुष्का शर्मा ने भी अपने अंदाज में बधाई दी है। सोशल मीडिया में अनुष्का शर्मा लिखी है कि दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप जीवन भर साथ रहे, शुभकामनाएं।

Read more : आतंकी हमले में शहीद हुए दो पुलिसकर्मी, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने की घटना की निंदा

उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा कि यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली है ताकि अब आप जल्द ही अपने नए घर में जा सकें और हम निर्माण की आवाज सुनना बंद कर सकें। अनुष्का के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वो लगातार तोड़फोड़ की आवाजों से तंग आ चुकी हैं।

Read more : सिर्फ 28 रुपए में मिलेगा 4 लाख रुपए का फायदा, मोदी सरकार ने शुरू की ये खास स्कीम

अनुष्का की इस पोस्ट से ये साफ हो गया है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अनुष्का और विराट के पड़ोसी बन जाएंगे। बता दें, सात फेरे लेने के बाद विक्की कैटरीना की शादी की तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। कैटरीना कैफ अपनी शादी पर लाल सुर्ख जोड़े में तो विक्की कौशल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए थे।

 

vickat