Anveshi Jain butterfly tattoo seen in sexy video

एक्ट्रेस ने शरीर के इस अंग में बनवाई टैटू, फैंस को देखते ही चढ़ा मेकअप आर्टिस्ट बनने का चस्का, देखें ये वीडियो…

Anveshi Jain butterfly tattoo seen on the chest अभिनेत्री अन्वेशी जैन ने एक शानदार वीडियो शेयर किया और सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 05:56 PM IST, Published Date : June 12, 2023/4:16 pm IST

Anveshi Jain butterfly tattoo seen in sexy video: मुंबई। लोकप्रिय वेब सीरीज “गंदी बात” में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अन्वेशी जैन ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। दरअसल एक्ट्रेस अन्वेशी जैन ने अपनी बॉडी में ऐसी जगह टैटू बनवाई कि फैंस भी मेकअप आर्टिस्ट बनने को तरस रहे।

Read more: जया किशोरी की तरह उनकी छोटी बहन भी है भजन गायिका, सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव 

वहीं वीडियो में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस और आत्मविश्वास से भरे अंदाज से अपने प्रशंसकों का मन मोह लिया है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मच गई है।

अन्वेषी जैन को देख फैंस ने जताई मेकअप आर्टिस्ट बनने की इच्छा

वहीं उनके इस तरह वीडियो शेयर करने पर फैंस ने रिएक्ट किया है। ज्यादातर यूजर्स ने उन्हें रिप्लाई करते हुए पेंटर, मेकअप आर्टिस्ट बनने की ख्वाहिश जताई है। एक शख्स ने लिखा- अब्बा मुझे मेकअप आर्टिस्ट बनना है। एक दूसरे यूजर ने लिखा – जिंदगी हो तो मेकअप आर्टिस्ट जैसी।

Read more: ‘जन्‍नत में अल्‍लाह खुद पिलाते हैं शराब…’, सिर पीट लेंगे अगर सुन लिया मौलाना साहब का ज्ञान 

अन्वेषी जैन को झेलनी पड़ी थी बॉडी शेमिंग

Anveshi Jain butterfly tattoo seen in sexy video: अन्वेषी जैन के लिए कॉलेज टाइम में बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस को ओव्हर साइज बॉडी की वजह से शर्मिंदगी होने लगी थी। वहीं उन्हें कॉलेज में तरह-तरह के कॉमेन्ट भी किए जाते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें