ashram's babita bold video went viral

कपड़े उतारकर समंदर किनारे ऐसा काम कर रही थी आश्रम की बबीता, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

कपड़े उतारकर समंदर किनारे ऐसा काम कर रही थी आश्रम की बबीता, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो! ashram's babita bold video went viral

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:55 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:55 pm IST

नईदिल्ली। ashram’s babita bold video अब तक के सबसे फेमस वेब सीरीज ‘आश्रम’ बन चुकी है। इस वेब सीरीज बबीता का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी आज पूरा फेमस हो चुकी है। आज लोग त्रिधा नहीं बबीता के नाम से जानते है। त्रिधा ने आश्रम में तो काफी हॉट अदाएं दिखाई है लेकिन वो असल जिंदगी में भी काफी बोल्उ है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना ऐसा अवतार दिखाया है। जिसे देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए है।

Read More; देसी शराब के नशे में धुत्त हुआ हाथियों का झुंड, जगाने के लिए वन विभाग कर्मियों को पीटना पड़ा ढोल 

ashram’s babita bold video एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो काफी बोल्ड दिखाई दे रही है। वीडियो में त्रिधा संमदर किनारे दिख रही हैं और बिकिनी पहन समुद्र की लहरों के साथ बेबाक होते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को मदहोश कर दिया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More:  ‘वो बेटी को खेत में ले गया, कपड़े उतारे और…, परिजन ने सुनाई खौफनाक दास्तां, सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं। इस समय वह ‘Kagojer Nouko’ टाइटल से बन रही अपनी बंगाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज ‘आश्रम सीजन 4’ की तैयारियों में भी व्यस्त चल रही हैं। फैंस उन्हें फिर बबीता के रोल में देखने के लिए बेताब हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers