Athiya Shetty and KL Rahul's wedding date finalized

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की डेट हुई फाइनल, इस दिन लव बर्ड्स लेंगे सात फेरे

Athiya Shetty and KL Rahul's wedding date finalized, love birds will take seven rounds on this day : साउथ इंडियन तरीके से करेंगे वेडिंग

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 12:16 PM IST, Published Date : December 13, 2022/12:16 pm IST

Athiya Shetty and KL Rahul’s wedding date finalized; मुंबई :एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अगले साल जनवरी 2023 में शादी करने जा रहे है। लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करने के बाद अब फाइनली लव बर्ड्स शादी के बंधन में बांधने जा रहे है। इस बात की जानकारी खुद डैडी सुनील शेट्टी द्वारा पहले भी दें दी गई है। तो वही अब अथिया और केएल राहुल की शादी की डेट भी सामने आ गई है। जिसके अनुसार इनकी शादी अगले साल यानि की 2023 में 21 से 23 जनवरी के बीच होने जा रही है। जिसको लेकर कपल काफी खुश है।

यह भी पढ़े : इस साउथ इंडियन फिल्म के टीजर ने उड़ाई अक्षय कुमार की नींद, फैंस बोले – कुछ सीखे इनसे

अथिया- केएल राहुल की शादी की तैयारी हुई शुरू

Athiya Shetty and KL Rahul’s wedding date finalized; पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कपल दिसंबर के लास्ट से इंविटेशन कार्ड भेजना शुरू करेगा और और लोगों से 21 से 23 जनवरी तक अपनी तारीखों को ब्लॉक करने के लिए कहेगा. ऐसे में शादी में चंद दिन बचे हैं इसलिए तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी की टीम से भी कॉन्टेक्ट किया गया था लेकिन उन्होंने इस पर कोई कमेंट करने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़े : फरिस्ता बनी महिला SI। हार्ट अटैक के बाद सड़क पर गिरे शख्स की बचाई जान

अथिया- केएल राहुल साउथ इंडियन तरीके से करेंगे वेडिंग

Athiya Shetty and KL Rahul’s wedding date finalized: सूत्रों के अनुसार अथिया और केएल राहुल की वेडिंग हल्दी, मेहंदी, संगीत के साथ बिग फैट साउथ इंडियन वेडिंग होगी। इसके साथ ही यह भी कहा आज रहा है कि अथिया- केएल राहुल की वेडिंग सुनील और माना शेट्टी के लैविश खंडाला होम ‘जहान’ में होगी। इस ग्रैंड वेडिंग की तैयारियों में परिवार और करीबी शामिल होंगे।