Fraud With Film Stars from Vidya Balan account

विद्या बालन के अकाउंट से फ़िल्म स्टार्स के साथ धोखाधड़ी की कोशिश, एक्ट्रेस ने शिकायत करवाई दर्ज

Fraud With Film Stars : विद्या बालन के फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल करके फिल्म जगत की हस्तियों के साथ धोखाधड़ी किए जाने का मामला

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 06:28 PM IST, Published Date : February 21, 2024/6:28 pm IST

मुंबई : Fraud With Film Stars : बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट और ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करके फिल्म जगत की हस्तियों के साथ धोखाधड़ी किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद अभिनेत्री विद्या बालन ने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत की है। अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : इस रेलवे स्टेशन को बम से था उड़ाने का प्लान! प्लेटफॉर्म-1 के बाहर मिले 54 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर… 

लोगों को मिला व्हाट्सऐप पर संदेश

Fraud With Film Stars :  खार पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, 16 जनवरी को तब हुई जब फिल्मों से जुड़े एक स्टाइलिस्ट को अज्ञात नंबर से व्हाट्सऐप पर संदेश मिला। देश में दावा किया गया था कि इसे विद्या बालन ने भेजा है और वह उनसे काम के बारे में चर्चा करना चाहती हैं। अधिकारी ने बताया कि स्टाइलिस्ट के पास अभिनेत्री का नंबर पहले से था, इसलिए किसी अज्ञात नंबर से इस तरह के संदेश के बाद उसे संदेह हुआ और उसने विद्या बालन को इस संदेश के बारे में बताया। अभिनेत्री ने स्टाइलिस्ट से कहा कि उसने उन्हें कोई संदेश नहीं भेजा है और यह नंबर उनका नहीं है।

यह भी पढ़ें : भीषण सड़क हादसे में 9 की मौत, 5 घायल, पीएम मोदी ने जताया शोक 

विद्या बालन ने दर्ज करवाई शिकायत

Fraud With Film Stars : अभिनेत्री को 17 और 19 जनवरी के बीच पता चला कि किसी ने एक फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल और एक फर्जी ईमेल आईडी बनाई है जिसमें दावा किया गया है कि यह खाता और आईडी विद्या बालान की है। अज्ञात व्यक्ति इसका इस्तेमाल फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों और अन्य लोगों से काम पर चर्चा करने के लिए कर रहा है।

एक्ट्रेस ने उनके नाम का इस्तेमाल करके दूसरों को धोखा देने के प्रयास से चिंतित होकर अपने प्रबंधक को खार पुलिस स्टेशन से संपर्क करने के लिए कहा। प्राथमिकी के अनुसार, 20 जनवरी को एक लिखित शिकायत दर्ज की गई थी। अधिकारी ने कहा कि सोमवार 19 फरवरी को अभिनेत्री ने भी शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आईटी अधिनियम की धारा 66 (सी) के तहत अभिनेत्री की पहचान का दुरुपयोग करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp