Avneet Kaur Bold Look

20 साल की उम्र में ही इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, नाक से बहता रहा खून फिर भी खोल दिए शर्ट के सारे बटन

Avneet Kaur Bold Look : अवनीत कौर ने अपनी सैटिन शर्ट के सभी बटन खोल दिए और फिर कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं। अवनीत की इस फोटो में उन्हें खुली शर्ट, स्ट्रैपलेस ब्रा और टाइट मिनी शॉर्ट्स में देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:57 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:57 pm IST

Avneet Kaur Bold Look : 20-साल की इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं। कैमरे के सामने अपनी शर्ट के सारे बटन खोलकर 20-साल की अवनीत कौर ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट अंदाज दिखाया है। बता दें कि तस्वीरों में दिख रहा था कि अवनीत की नाक से खून निकल रहा था, लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस बोल्ड पोज करने से पीछे नहीं हटीं, पोज करती रहीं।

विदाई के समय आउट ऑफ कंट्रोल हुई दुल्हन, दूल्हे के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे यूजर्स

शर्ट के सभी बटन खोले

Avneet Kaur Bold Look :  अवनीत कौर ने अपनी सैटिन शर्ट के सभी बटन खोल दिए और फिर कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं। अवनीत की इस फोटो में उन्हें खुली शर्ट, स्ट्रैपलेस ब्रा और टाइट मिनी शॉर्ट्स में देखा जा सकता है। अपनी उंगलियों को अवनीत ने अपने होंठों पर रखा हुआ है, जो लाल रंग की लिप्स्टिक से ढके हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

Cursed Doll : रातों की नींद उड़ा देती है ये डॉल, जिसने भी घर लाया हो गया बंटाधार, कहानी सुन खिसक जाएगी पैरों तले की जमीन

सेक्सी पोज देते दिखी अवनीत

Avneet Kaur Bold Look :  इस फोटो में अवनीत का साइड एंगल नजर आ रहा है, जिसमें हसीना एक सेक्सी पोज दे रही हैं। इस फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उनकी नाक से खून निकल रहा है लेकिन इसके बावजूद वो पोज कर रही हैं। अगर आप अब तक नहीं समझे हैं तो आपको बता दें कि अवनीत की नाक से जो खून निकल रहा है, वो असली नहीं है, उनके गेटअप का हिस्सा है। बता दें कि अवनीत कौर ने इन तस्वीरों को पोस्ट करके बताया है कि उन्होंने ये गेटप हैलोवीन के चलते लिया है।

 
Flowers