टीवी के राम सीता बन गए मां-बाप, देबीना-गुरमीत के घर आई नन्ही परी...देखें वीडियो |

टीवी के राम सीता बन गए मां-बाप, देबीना-गुरमीत के घर आई नन्ही परी…देखें वीडियो

टीवी का एक और फेमस कपल अब पेरेंट क्लब में शामिल हो गया है, भारती और हर्ष के बाद अब देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर नन्हा मेहमान आया हैbaby girl came to Debina-Gurmeet's house

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:39 pm IST

नई दिल्ली, 04 अप्रैल 2022।  baby girl came to Debina-Gurmeet’s house: टीवी का एक और फेमस कपल अब पेरेंट क्लब में शामिल हो गया है, भारती और हर्ष के बाद अब देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर नन्हा मेहमान आया है, देबीना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। कपल ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेबी की पहली झलक दिखाते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

read more: इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज किए जाने पर सुनवाई करेगा उच्चतम न्यायालय
देबीना और गुरमीज चौधरी लेटेस्ट वीडियो में अपने न्यू बॉर्न बेबी का नन्हा सा हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे हैं। कपल ने अपने बेबी के बर्थ की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया है उनके घर में एक नन्ही परी आई है, कपल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- बेहद ग्रेटीट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

read more: Petrol-Diesel Price, 04 April 2022 : आज फिर पेट्रोल-डीजल के दामों में 40 पैसे का इजाफा
कपल ने बेबी के बर्थ की डेट भी कैप्शन में बताई है, कपल ने लिखा- 3.4.2022. देबीना और गुरमीत के कैप्शन से ये तो साफ हो गया है कि उनकी नन्ही परी का जन्म रविवार 3 अप्रैल को हुआ है। लेकिन दोनों ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ आज 4 अप्रैल को शेयर की है।

read more: बांग्लादेश के तीन लोगों को डकैती डालने के जुर्म में पांच वर्ष की कैद
गुरमीत और देबीना ने जैसे ही अपने बेबी के बर्थ की खुशखबरी साझा की है, तब से फैंस की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है, फैंस के साथ सेलेब्स भी देबीना और गुरमीत के घर नन्ही पारी आने पर काफी ज्यादा खुश हैं, कमेंट सेक्शन में हर कोई कपल को बधाइयां दे रहा है।