Pathaan Movie Leaked Online

Pathaan Movie Leaked Online: शाहरुख खान के लिए बुरी खबर, रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक हुई ’पठान’

शाहरुख खान के लिए बुरी खबर, रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक हुई ’पठान’: Pathaan Movie Leaked Online, Pathaan Movie Leaked Online

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 09:45 PM IST, Published Date : January 24, 2023/9:45 pm IST

मुंबई । Pathaan Movie Leaked Online शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म को 200 करोड़ से ज्यादा के बजट के साथ बनाया गया है। ऐसे में इस फिल्म को हिट का टैग लेने के लिए हिंदी मार्केट में 230 से 250 करोड़ के बीच का कलेक्शन करना होगा। ‘पठान’ कल यानि 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े : गुमनामी की जिंदगी जी रहा 90 के दशक का ये सुपरस्टार अभिनेता, तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाओगे… 

Pathaan Movie Leaked Online रिलीज से पहले ‘पठान’ ऑनलाइन लीक हो गई थी लेकिन समय रहते यशराज ने इसे ठीक कर लिया। कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ लोगों ने इसे ऑनलाइन कर दिया था। जिसे पठान की टीम ने ठीक कर दिया। ट्रेड जानकारों का भी मानना है कि अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो इसका बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर खासा असर पड़ेगा। जिन वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हुई है, उनके खिलाफ मेकर्स सख्त कार्रवाई कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : IND VS NZ 3rd ODI : टीम इंडिया ने क्लीन शहर में क्लीन स्वीप कर जीता मैच, रोहित-गिल ने जड़ा शतक, न्यूजीलैंड को 295 रनों पर किया ऑल आउट

Pathaan Movie Leaked Online रिलीज से पहले शाहरुख खान ने वाइस नोट जारी किया है। जिसमें उन्होंने पाइरेसी को लेकर अहम बाते कही और फैंस को फिल्म से जुड़ी कोई भी चीज रिवील ना करने की अपील की।

यह भी पढ़े : धीरेंद्र शास्त्री को इस वजह से आज तक नहीं हो पाया प्रेम, खुद किया सनसनीखेज खुलासा, देखिए वीडियो

 
Flowers