Bahubali fame actress Tamannaah Bhatia Bold photo viral on social media

‘बोल्ड’ फोटोशूट कराने इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

'बोल्ड' फोटोशूट कराने इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटनः Bahubali fame actress Tamannaah Bhatia Bold photo viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:42 pm IST

नई दिल्लीः Actress Tamannaah Bhatia Bold photo viral   एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने पहले साउथ इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इतना ही नहीं, अपने दम पर तमन्ना भाटिया ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट तक का सफर तय किया है। तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह पल-पल के अपडेट्स फैन्स संग शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर की है, जिनमें वह पिंक कलर का शर्ट और मैचिंग स्कर्ट में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

Read more :  देवर पर भारी पड़ी भाभी, शादी के दौरान दोनों का ये अंदाज देखकर हर कोई था हैरान

Actress Tamannaah Bhatia Bold photo viral इन तस्वीरों में उन्हें पिंक कलर का शर्ट और मैचिंग स्कर्ट पहनकर बोल्ड अंदाज में पोज करते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि उन्होंने बिकिनी भी इसी रंग की पहनी है और हाई हील्स भी पहन रखी है। तमन्ना भाटिया ने कुल 4 तस्वीरें शेयर की है और वह एक गुजरात नंबर प्लेट की पद्मिनी गाड़ी के आगे खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही है। तमन्ना भाटिया के बाल फोटो में बंधे हुए हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है और वह बोल्ड अंदाज में बोल्ड दे रही हैं। खास बात यह है कि तस्वीरों में तमन्ना भाटिया का स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। तमन्ना भाटिया ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक दिल और एक फनी इमोजी शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया हुआ है।

Read more :  एयरपोर्ट पर मिला ऐसा पैकेट कि मच गया हड़कंप, नमक की 1000 बोरी में ड्रग्स होने का शक 

पहले भी करवा चुकी है हॉट अंदाज में फोटोशूट

बता दें कि तमन्ना भाटिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उन्हें हाई हील्स की जगह स्लीपर पहनते हुए देखा जा सकता है। दरअसल हाई हील्स के चलते उनके पैर में दर्द होने लगा और वह नार्मल चप्पल पहनकर चलने लगी। तमन्ना भाटिया का वीडियो वायरल हो गया था। तमन्ना भाटिया ने इसके पहले भी हॉट अंदाज में फोटोशूट करवाया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)