Because of this, Katrina married Vicky, you will be surprised to know the

इस वजह से कैटरीना ने की विक्की से शादी, क्यों तोड़ा सलमान और रणबीर से रिश्ता ? जानकर होगी हैरानी…

इस वजह से कैटरीना ने की विक्की से शादी, क्यों तोड़ा सलमान और रणबीर से रिश्ता : Because of this, Katrina married Vicky, you will be surpris

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:46 pm IST

मुंबई। आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif  )  का 39 वां जन्मदिन हैं। अपने डेढ़ दशक से लंबे करियर में अभिनेत्री ने वैसे तो ढेर सारी फिल्मों में काम किया लेकिन कैट की ( Katrina Kaif  )  सभी फिल्में मसालेदार और कमर्शियल रही। सीनियर एक्ट्रेस ( Katrina Kaif  )   होने के बावजूद उनके एक्टिंग स्कील पर आज भी सवाल उठाए जाते हैं, जो किसी भी एंगल से गलत नहीं हैं। कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif  )  ने आज तक बड़े पर्दे पर कोई ऐसी फिल्म नहीं कि है जिसकी वजह से उन्हें सदियों तक याद किया जाए। हालांकि उनकी एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों ने कमाई के मामलें में सारे रिकॉर्ड तोड़े है।

करियर के सबसे बुरे फेस गुजर रही कैट

बॉलीवुड एक्ट्रेल कैटरीना ( Katrina Kaif  )  फिलहाल अपने करियर के सबसे बुरे फेस गुजर रही हैं। उनकी लास्ट हिट फिल्ंम कौन सी है उन्हें खुद पता नहीं होगा। कैट ने अपने स्टारडम को बचाने के लिए फिर से सलमान का सहारा लिया और टाइगर के तीसरे पार्ट में नजर आने वाली है। सलमान ( Katrina Kaif  )   कैट और यशराज तीनों के लिए टाइगर बेहद अहम फिल्म होने वाली हैं क्योंकि तीनो स्टार अपने करियर में एक हिट पाने के लिए तरस रहे हैं।

Read more :  इस वजह से कैटरीना ने की विक्की से शादी, क्यों तोड़ा सलमान और रणबीर से रिश्ता ? जानकर होगी हैरानी… 

क्रिटिक को इंप्रेस नहीं कर पाई कैटरीना

कैटरीना ( Katrina Kaif  )  को इंड्रस्ट्री में आए डेढ़ दशक से भी ज्यादा का समय हो चुका हैं। इतने लंबे समय तक कोई विदेशी भारत में रहे तो उसे हिंदी के अलावा तमिल तेलुगु भी बोलना आ जाए। लेकिन कैटरीना ( Katrina Kaif  )  को अभी भी ढंग से हिंदी बोलने नहीं आती। शायद यही वजह है कि उन्हें कभी भी क्रिटिक और फैन्स ने एक अच्छी एक्ट्रेस के रुप में फेम नहीं दिया।

Read more :  sarkari naukri : 80 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन, जानें कितनी मिलेगी सैलरी 

अफेयर के रहे चर्चे

सलमान खान को कैटरीना  ( Katrina Kaif  )  का गॉडफादर कहा जाता हैं। इस बात को खुद अभिनेत्री ने पब्लिक प्लेस में स्वीकार किया हैं। सलमान खान और उनके रिश्ते के बारें में किसी को बताने की जरुरत नहीं ये जगजाहिर हैं। सलमान के बाद अभिनेत्री का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा। रणबीर के साथ अभिनेत्री लंबे टाइम तक लिव इन में रही लेकिन इनके साथ भी कैट ( Katrina Kaif  )   का रिश्ता ठीक नहीं रहा। रणबीर के बाद कैट ( Katrina Kaif  )  ने विक्की कौशल का हाथ थामा और एक साल तक डेटिंग करने के बाद विक्की से शादी रचा ली।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 
Flowers