Before release karthikeya 2 biggest flop at the hindi box office !

रिलीज से पहले फ्लॉप हो सकती है ‘कश्मीर फाइल्स’ के मेकर्स की ये फिल्म ! हिंदी बेल्ट में नहीं मिल रही स्क्रीन…

रिलीज से पहले फ्लॉप हो सकती है 'कश्मीर फाइल्स' के मेकर्स की ये फिल्म ! Before release karthikeya 2 2 biggest flop at the hindi box office ! Screen not getting in Hindi belt...

Edited By: , August 12, 2022 / 07:09 PM IST

मुंबई । निखिल सिद्धार्थ कि पहली पैन फिल्म ‘कार्तिकेय 2 ‘ कल रिलीज हो रही हैं। इसे तेलुगु के साथ तमिल, मलयाली और हिंदी में डब करके पैन इंडिया रिलीज दी जा रही है। कुठ दिन पहले ही फिल्म के हिंदी ट्रेलर को ऑउट किया गया था। जिसे उम्मीद के मुताबिक रिस्पांस नहीं मिला। ट्रेलर के हिसाब से कार्तिकेय 2 कापी इंट्रेस्टिंग ओर एक्साइटिंग मूवी लग रही हैं। निखिल सिद्धार्थ कि परफॉमेंस बेहतरीन हैं। लेकिन इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में स्क्रीन पाने के लिए जूझना पड़ रहा हैं। वैसे भी ये फिल्म अबतक 5 बार पोस्टपोन हो चुकी हैं।

यह भी पढ़े : साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बनी लाल सिंह चड्ढा, अक्षय की रक्षाबंधन आस पास भी नहीं…

हिंदी बेल्ट में आमिर खान कि ” लाल सिंह चड्ढा ” और खिलाड़ी कुमार कि रक्षाबंधन लगी हुई हैं। इन दोनों ही फिल्मों के बीच शुरु से स्क्रीन को लेकर मारामारी हैं। लाल सिंह और रक्षाबंधन ने अपने पहले दिन धीमी शुरुआत की। ऐसे में अक्की और आमिर किसी भी हालत में एक सिंगल स्क्रीन अपने हाथ से जाने नहीं देंगे।

यह भी पढ़े :  सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 12वीं पास युवक भी होंगे पात्र, जानें कब और कैसे करें आवेदन 

निखिल सिद्धार्थ और उनकी फिल्म की पूरी टीम ने एक बार भी हिंदी क्षेत्र में अपने फिल्म को प्रमोट नहीं किया। जिसकी वजह से इसका हाइप नॉर्थ में ना के बराबर हैं। हिंदी सर्किट के सारे वितरक इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे वो कार्तिकेय 2 जैसी कम चर्चित फिल्म को स्क्रीन देने से कतरा रही है। हिंदी बेल्ट में अब इस फिल्म को कोई चमत्कार ही बचा सकता हैं।

और भी है बड़ी खबरें…