Controversy on Film Pushpa : झुकेगा नहीं साला...! 'जय भीम VS पुष्पा' के बीच Best की टक्कर, अल्लू अर्जुन को अवार्ड मिलते ही शुरू हुई कंट्रोवर्सी |

Controversy on Film Pushpa : झुकेगा नहीं साला…! ‘जय भीम VS पुष्पा’ के बीच Best की टक्कर, अल्लू अर्जुन को अवार्ड मिलते ही शुरू हुई कंट्रोवर्सी

Controversy over Allu Arjun's film Pushpa : फिल्म में पुष्पा का किरदान निभाने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला तो कंट्रोवर्सी शुरु हो गई।

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2023 / 04:52 PM IST, Published Date : August 25, 2023/4:52 pm IST

Controversy over Allu Arjun’s film Pushpa : नई दिल्ली। झुकेगा नहीं साला….डायलॉग फिल्म पुष्पा का है और अवार्ड के मामले में भी फिल्म कुछ ऐसा ही कमाल कर रही है। फिल्म में पुष्पा का किरदान निभाने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला तो कंट्रोवर्सी शुरु हो गई। फिल्म के अभिनेता अल्लू अर्जुन ये खिताब अपने नाम करके साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा तोहफा दिया है, जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के टारगेट में आ गए हैं।

read more : #IBC24Jansamvad Katni: OBC मोर्चें पर मंच पर छिड़ी तीखी बहस, दोनों जनप्रतिनिधियों के बीच जमकर हुई बहसबाजी, देखें वीडियो 

Controversy over Allu Arjun’s film Pushpa : अल्लू अर्जुन साउथ फिल्मों के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जिन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के तौर पर सम्मानित किया गया है। इसके साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक नया इतिहास बन गया है। इस कामबाबी पर पूरी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री अल्लू अर्जुन की वाहवाही कर रही है। साउथ फिल्मों के सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन वहीं सोशल मीडिया पर इस एक्टर को ये अवार्ड दिए जाने पर जंग छिड़ गई है। कुछ लोगों का कहना है कि ये अवार्ड फिल्म पुष्पा के एक्टर अल्लू-अर्जुन को न देकर जय भीम के एक्टर को दिया जाना था। जय भीम एक्टर सूर्या को अवार्ड नहीं दिए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी भीड़ास निकाल रहे हैं।

 

भड़ास निकाल रहे यूजर्स

यह वाकई चौंकाने वाली बात है, जय भीम को #राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए भी नहीं चुना गया। यह बहुत दुखद है कि ईमानदारी से किए गए प्रयास पर पॉपुलैरिटी हावी हो गई। वहीं दूसरे यूजर ने कहा , यह फिल्म दलित समाज की सच्चाई बयां करती है। फिल्म #जयभीम अपने आप में किसी अवॉर्ड से कम नहीं है।

 

एक और यूजर ने लिखा , सबके जीतने से मैं बहुत खुश हूं लेकिन सूर्या के जयभीम के लिए नहीं जीतने पर रोना आ रहा है। लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि जब जूरी ने पुष्पा को यह पुरस्कार दिया तो वे किस बात पर excited थे। मुझे कोई नफरत नहीं है लेकिन यह कोई राष्ट्रीय पुरस्कार प्रदर्शन नहीं है।

read more : Monalisa New sexy Video : मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गोल्डन ऑउटफिट में बिखेरा हुस्न का जलवा, यहां देखें वीडियो

कश्मीर फाइल्स को लेकर भड़के यूजर्स

दिल्ली में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा हुई, जिसमें ‘द कश्मीर फाइल्स’ का जलवा देखने को मिला। फिल्म को राष्ट्रीय एकता श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार दिया गया । तो वहीँ विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी ने भी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीता है….बात फिर से अल्लू अर्जुन की जिनकी पुष्पा टू का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आखिरी में इस कंट्रोवर्सी पर हम इतना ही कहेंगे ……..झुकेगा नहीं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें