Bhojpuri actress Amrapali Dubey desi sexy video viral

एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कातिलाना अंदाज देख मदहोश हुए फैंस

Bhojpuri actress Amrapali Dubey desi sexy video viral फैन्स के दिलों में अलग जगह बनाने वाली आम्रपाली ने फिल्मों से ताबड़तोड़ कमाई की है।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 08:28 PM IST, Published Date : May 18, 2023/8:28 pm IST

Bhojpuri actress Amrapali Dubey desi sexy video viral: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी अदाकारी से फैन्स के दिलों में अलग जगह बनाने वाली आम्रपाली ने फिल्मों से ताबड़तोड़ कमाई की है। करोड़ों की संपत्ति के साथ वे एक राजकुमारी के जैसा जीवन जीती हैं। यही नहीं उन्हें महंगी और लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है और उनके कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू से लेकर कई कारें मौजूद हैं।

Read more: बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, 17 हजार करोड़ से होगी आईटी सेक्टर की कायापलट, सरकार ने बनाया ये जबरदस्त प्लान

भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं आम्रपाली

टीवी से शुरुआत कर Amrapali Dubey ने देखते ही देखते भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके चलते पूरा देश उन्हें जानता-पहचानता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली ने साल 2014 में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव के साथ निरहुआ हिंदुस्तानी थी। उन्होंने अपने शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी ओर खींचा और अपनी मेहनत के दम में भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो गईं।

Read more:अपनी पत्नी को जमीन पर पटककर रोमांस करते दिखे फिल्म इंडस्ट्री के ये स्टार, वीडियो देख यूजर्स के छूटे पसीने…  

वीडियों देख यूजर्स हुए मदहोश

Bhojpuri actress Amrapali Dubey desi sexy video viral: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे मशहूर चेहरों में से एक हैं। उन्होंने अपने अभिनय कौशल से अपने फैशन के दिलों में खास जगह बना ली है। वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हालिया तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। उन्होंने अपने टीवी शो के सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं हैं। तस्वीरों में आम्रपाली अपने किलर अवतार में नजर आ रही हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें