monalisa desi sexy video

भोजपुरी एक्ट्रेस ने देसी लुक में ढाया कहर, वीडियो में सादगी देख मर मिटे फैंस…

monalisa desi sexy video भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अकादारा मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : August 9, 2023/2:40 pm IST

monalisa desi sexy video: बॉलीवुड की रोज कोई न कोई एक्ट्रेस चर्चा में रहती है पर हम आज जिसकी बात कर रहे है वो है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, जिसने को अपने फैंस का दिल जीतने अच्छी तरह से आता है। एक्ट्रेस आए दिन अपने ग्लैमरस अवतार से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक देसी वीडियो शेयर की हैं, जिसमें उनकी सादगी बड़ी ही खूबसूरत लग रही है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए। फैंस मोनालिसा के इस सादगी भरे वीडियो को देखकर तारीफ की पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

Read more: whatsapp new feature: WhatsApp लेकर आया ऐसा जबरदस्त फीचर, जानिए कैसे कर पाएंगे यूज़…

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अकादारा मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी पोस्ट से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में मोना अपने पति विक्रम सिंह राजपूत के साथ गांव पहुंची हैं, और वे वहां पर रमी हुई नजर आई। साथ ही उन्होंने सादगी से भरे कपड़े भी पहने हैं और ढेर सारी मस्ती करती दिखी।

monalisa desi sexy video: एक्ट्रेस का यह सादगी भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट बॉक्स पर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा- आपका इतना हंबल होना बताता है कि आप कितने सही इंसान हो। दूसरे ने लिखा- आपकी सादगी ने दिल जीत लिया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें