एक बार फिर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जलवा, वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी | Monalisa Sexy Video | Sexy Video

एक बार फिर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जलवा, वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी

Monalisa Sexy Video: सेक्सी डांस के लिए पहचाने जानी वालो भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 06:52 PM IST, Published Date : December 22, 2023/6:48 pm IST

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी स्टार मोनालिसा सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए मशहूर हैं। अपनी बोल्ड अदाओं और सेक्सी डांस के लिए पहचाने जानी वालो भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती। मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरते रहती है। (सेक्सी वीडियो)

Read more: Bajrang Punia: ‘रोते हुए निकली रात…’, पीएम मोदी को चिट्टी लिखकर अब रेसलर बजरंग पूनिया ने लिया बड़ा फैसला 

हाल ही में मोनालिसा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे अलग अलग बंगाली साड़ी में सेक्सी पोज दे रही हैं और बिजली गिराती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस उनकी हॉटनेस और फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। (sexy video)

Read more: Republic Day 2024 Chief Guest: इस बार गणतंत्र दिवस पर इस देश के राष्ट्रपति की होगी ‘मेहमान नवाजी’, भेजा गया खास न्यौता… 

Monalisa Sexy Video : मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगा है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर करते ही यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है और उनके फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस की हॉटनेस और खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। (sexy video)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें