Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Sexy Video

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का सेक्सी डांस वीडियो वायरल, देखकर मचल उठेगा आपका भी दिल

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Sexy Video: एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है।

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 01:24 PM IST, Published Date : May 5, 2023/1:24 pm IST

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Sexy Video : नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के साथ भोजपुरी सिनेमा भी कई राज्यों में तहलका बचा रहा है। भोजपुरी का सिनेमा ही नहीं राजनीति से भी बड़ा नाता है। भोजपुरी के गाने ज्यादातर शादी और पार्टियों में धूम मचाते है। भोजपुरी के एक्टर और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टव रहते है जिनमें से एक हैं एक्ट्रेस रानी चटर्जी। भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जानी वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन अपने लुक और वीडियो के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की मानी जानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

read more : Chandra Grahan Sutakkal 2023 : ग्रहण के दौरान क्यों लगता है सूतक काल? इस दौरान रखें इन बातों का विशेष ध्यान 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सेक्सी डांस

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Sexy Video : रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती के लिए जितनी तारीफ बटोरती है, उतनी ही अपनी एक्टिंग के लिए लाइमलाइट में रहती है। भोजपुरी सिनेमा में हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक नई रील वीडियो शेयर की है जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

read more : यहां देखें परिवर्तित मार्ग से रवाना होने वाली गाड़ियों की सूची

‘लेके पहला पहला प्यार’ सॉन्ग पर डांस करती दिख रही रानी

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Sexy Video :  इस डांस क्लिप में रानी चटर्जी में बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं। लेटेस्ट वीडियो में रानी चटर्जी ने साड़ी पहन ‘लेके पहला पहला प्यार’ सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं। रानी चटर्जी का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, लोगो ने कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, ‘चाहे कोई भी आ जाए भोजपुरी में रानी तो रानी ही रहेगी है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें