परिवार वालों के साथ गलती से भी ने देखें ये 3 वीडियो, 'डबल ट्रबल' और 'मजा बाहरी मारबे करी' ने मचाया धमाल |

परिवार वालों के साथ गलती से भी ने देखें ये 3 वीडियो, ‘डबल ट्रबल’ और ‘मजा बाहरी मारबे करी’ ने मचाया धमाल

Hottest sexy video songs: भोजपुरी सिनेमा को पसंद करने वाले काफी लोग हैं। फिल्मों के डायलॉग से लेकर उनके गाने फैंस पर जबरदस्त असर करते हैं। लोगों के बीच इन फिल्मों के गानों को लेकर दीवानगी साफ नजर देखी जा सकती है।

Edited By :   May 27, 2023 / 12:17 PM IST

Hottest sexy video songs:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आज काफी बड़ी इंडस्ट्री बन गई है, क्योंकि आज के समय में भोजपुरी सेक्सी फिल्म, भोजपुरी सेक्सी वीडियो सॉन्ग फुल भरमार बनाई जा रही है। जो कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। भोजपुरी सिनेमा को पसंद करने वाले काफी लोग हैं। फिल्मों के डायलॉग से लेकर उनके गाने फैंस पर जबरदस्त असर करते हैं। लोगों के बीच इन फिल्मों के गानों को लेकर दीवानगी साफ नजर देखी जा सकती है।

भोजपुरी फिल्में या फिर गानों में एक से बड़कर एक हॉट सेक्सी सीन्स डाले जाते है। भोजपुरी सिनेमा शुरू से ही ऐसे सीन्स के लिए जाना जाता है। भोजपुरी गानें की डिमांड भोजपुरी इंड्रस्ट्री में काफी ज्यादा है, वहीं भोजपुरी गानें आज के दौर में शादी या पार्टी हर जगह पर चलाए जाते हैं। भोजपुरी गानें आज के समय में पॉपुलर हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेक्सी वीडियो सांग दिखा रहे हैं जो हाल ही में रिलीज हुए है।

1. डबल ट्रबल

Hottest sexy video songs of Bhojpuri आप सोच रहे होंगे कि इस टाइटल में ऐसा क्या है जो यह डबल मीनिंग साउंड कर रहा है तो बता दें अभी तक आपने सिर्फ इसका टाइटल पढ़ा है पूरा गाना नहीं देखा। निरहुआ काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे का यह गाना बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए 35 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यहां देखें ये वीडियो

2. भतार मजा बाहरी मारबे करी

Hottest sexy video songs of Bhojpuri: वहीं 200 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना गया नूपुर भोजपुरी पर रिलीज किया गया यह गाना खेसारी लाल यादव का है। तनुश्री ने इस गाने में एक से एक लटके झटके मारे हैं। तो वहीं खेसारी लाल यादव के इस गाने ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

3. जाड़ा में खाड़ा करे

Hottest sexy video songs of Bhojpuri: भोजपुरी सिनेता में साल 2021 में रिलीज हुआ अंतरा सिंह प्रियंका का यह गाना 6 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है। गाने का टाइटल सुनने के बाद आप इस गाने के लिरिक्स सुनेंगे तो यकीनन आपके चेहरे भी शर्म से लाल पीले हो जाएंगे। लिरिक्स तो डबल मीनिंग हैं ही साथ ही वीडियो भी काफी बोल्डनेस के साथ फिल्माई गई है। प्रियंका सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर गायिका हैं।