bhojpuri actress namrata malla ka sexy video viral

Video देख बंद नहीं कर पाएंगे आंखें, ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला…गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाए जलवे

bhojpuri actress namrata malla ka sexy video viral: एक्ट्रेस का यह सेक्सी वीडियो Sexy Video सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती और हॉटनेस की तारीफ भी कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 09:37 PM IST, Published Date : June 5, 2023/9:37 pm IST

Namrita Malla Sexy Video: भोजपुरी की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस व मॉडल नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर आग भड़काने के लिए खूब फेमस हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद सेक्सी वीडियो शेयर किया है, जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी है, इस वीडियो को देखकर आप अपनी आंखें नहीं बंद कर पाएंगे।

बता दें कि नम्रता मल्ला ने ग्रे कलर का सिजलिंग ब्रालेट पहना है, ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर लूज छोड़े हैं और कैमरा के सामने अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर रही हैं। एक्ट्रेस का यह सेक्सी वीडियो Sexy Video सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती और हॉटनेस की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इसी बीच नम्रता मल्ला ने एक दिप पहले ही अपना एक बैली डांस का वीडियो भी अपलोड किया है। वह भी जमकर वायरल रहा है। इसी वीडियो पर एक फैंस ने कमेंट किया है। अतिसुन्दर, लगता ही नहीं की आप भोजपुरी की हीरोइन हैं। पहली बार जब मैंने आपको देखा तो लगा कि कोई हॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

read more:  Sex Racket : राजधानी में धड़ल्ले से हो रहा था देह का सौदा, पुलिस ने 13 युवतियों को दबोचा, भाग निकले युवक

read more:  प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जिस लड़की को दिखाई थी द केरल स्टोरी, उसने यूसुफ से किया निकाह, नहीं मानी सांसद की सलाह 

 

 

 
Flowers