Pawan Singh in Relationship

पत्नी से तलाक के बाद भोजपुरी स्टार पवन सिंह हैं किसी और के साथ रिलेशनशीप में? ज्योति सिंह ने किया खुलासा

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक ले लिया! Pawan Singh in Relationship Latest News

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 04:31 PM IST, Published Date : December 24, 2022/4:31 pm IST

पटना: Pawan Singh in Relationship  भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक ले लिया। ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी थी। लेकिन ज्योति सिंह से तलाक के बाद पवन के सितारे गर्दीश में चल रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी वजह से उन्हें निर्माता अभय सिन्हा के लंदन के प्रोजेक्ट्स से बाहर का रास्ता दिखा गया है। वहीं, पवन सिंह लगातार कई कारणों से विवादों में बने हुए हैं।

Read More: जान्‍हवी कपूर बनी दुल्हन! शादी के जोड़े में सामने आई तस्वीरें, See Photos

Pawan Singh in Relationship  वहीं, दूसरी ओर पवन सिंह की पूर्व पत्नी ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर लगातार हमलावर है। एक बार फिर ज्योति सिंह ने एक इमोशनल और दिल को तोड़ देने वाली पोस्ट शेयर की है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी, तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम ना लाऊंगी।’

Read More: इस साल के अंत तक प्रदेश के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, शिक्षा विभाग ने जारी किया निर्देश

ज्योति आगे लिखती हैं, ‘तू बेवफा है ये सब जानते हैं पर तुझे खुद बेवफा कह तुझे बदनाम ना करूंगी, तू है किसी और का ये दिल जानता है पर दिल को तसल्ली देकर तेरे हर ख्याल से खुद को आजाद करूंगी।’ उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसे में पवन की वाइफ ज्योति की ये पोस्ट पावरस्टार पर बिना नाम लिए आरोप लगा रही है। साथ ही उनके किसी और के संग रिलेशनशिप (Pawan Singh Relationship) में होने की ओर इशारा भी कर रही है। हालांकि, ज्योति ने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है और ना ही ये खुलासा किया है कि पवन रिलेशनशिप में अगर हैं तो किसके साथ हैं।

Pawan Singh in Relationship 

Read More: चीन में भयंकर तबाही मचा रहा कोरोना, हालात को देखते हुए केंद्र सरकार ने राज्यों को लिखा पत्र, दिए ये निर्देश

ज्योति की पोस्ट पर अगर लोगों के हर तरह के रिएक्शन्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अकेले रहना इतना मुश्किल नहीं है मगर किसी का साथ होके भी Alone महसूस करना सबसे मुश्किल है’। दूसरे ने लिखा, ‘पवन भइया से आप पैसा मत मांगिए उनके साथ रहिए’।

Read More: ग्रीन टॉप वाली लड़की ने मेट्रो में लड़के साथ किया ये काम, किसी ने रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया वीडियो

आपको बता दें कि कोर्ट की आखिरी सुनवाई में ज्योति सिंह ने पवन सिंह से भरण-पोषण के लिए खर्च मांगा था। इस पर कोर्ट की तरफ से एक्टर से जवाब भी मांगा गया था। ज्योति, एक्टर पवन सिंह और ससुरालवालों पर कई गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं। ज्योति ने गर्भपात कराने से लेकर सुसाइड के लिए उकसाने तक के कई गंभीर आरोप सास और ननद पर लगाए थे। इस मामले के सामने के बाद काफी हड़कंप मच गया था। हालांकि, फैंस आज भी चाहते हैं कि इनका तलाक ना हो और ये साथ ही रहें।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक