YouTuber Riya Kumari murder case

यूट्यूबर रिया कुमारी मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, सबसे करीबी शख्स ने रची थी हत्या की साजिश

YouTuber Riya Kumari murder case : पुलिस ने यूट्यूबर रिया कुमारी के पति प्रकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 11:55 AM IST, Published Date : December 29, 2022/11:55 am IST

नई दिल्ली : YouTuber Riya Kumari murder case : झारखंड की यूट्यूबर रिया कुमारी की कल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने रिया कुमारी मर्डर केस की मिस्ट्री को सुलझा लिया है। रिया की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका सबसे करीबी शख्स निकला। रिया की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसी के पति ने की थी।

यह भी पढ़ें : PFI के खिलाफ NIA की ताबड़तोड़ कार्रवाई, एक साथ 50 से अधिक ठिकानों पर दी दबिश

युट्यूबर का पति गिरफ्तार

YouTuber Riya Kumari murder case : पुलिस ने यूट्यूबर रिया कुमारी के पति प्रकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रिया के पति प्रकाश कुमार ने ही कथित रूप से उसकी हत्या की है। आरोप के मुताबिक, प्रकाश ने रॉबरी की घटना बताकर पुलिस को गुमराह किया। पुलिस की पूछताछ में वो बार-बार अपने बयान बदल रहा था, जिससे पुलिस को शक हुआ और मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में मदद मिली।

यह भी पढ़ें : बिजली कंपनी ने जनता को दिया झटका, VCA में की प्रति यूनिट 49 पैसे की बढ़ोतरी 

आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

YouTuber Riya Kumari murder case : हावड़ा ग्रामीण की एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया कि रिया कुमारी के पति प्रकाश सिंह को यूट्यूबर को गोली लगने के केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन हुआ अलर्ट! राजधानी में स्कूल बंद करने के आदेश, ऑनलाइन लगेंगी कक्षाएं

रिया कुमारी को परेशान करता था पति

YouTuber Riya Kumari murder case : पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को रिया कुमारी के माता-पिता ने पुलिस को बताया था कि प्रकाश, रिया कुमारी को परेशान करता था और उसको मारता-पीटता भी था। उसने रिया कुमारी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार का करियर खत्म ! हिंदी फिल्म जगत को लगाया 1000 करोड़ का चूना.. 

पति प्रकाश कुमार ने रची रिया के हत्या की साजिश

YouTuber Riya Kumari murder case : गौरतलब है कि रिया कुमारी हत्याकांड के मामले में जब प्रकाश से कई चरणों की पूछताछ की गई तो पाया गया कि उसके बयानों में अंतर था। इसके बाद पुलिस ने आज सुबह प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि प्रकाश ने ही डकैती की साजिश रची थी।हालांकि, इससे पहले पुलिस अधिकारी ने कहा था कि रिया कुमारी उर्फ ईशा आलिया, झारखंड बेस्ड एक एक्ट्रेस और यूट्यूबर थीं। हावड़ा जिले में लूटपाट के दौरान उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना तब हुई जब वह झारखंड से कोलकाता की यात्रा कर रही थीं। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें