डिप्रेशन से जूझ रही BIGG BOSS की पूर्व कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 'मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं', बाद में पता चला कि वो.... | BIGG BOSS-3 contestant suffering from depression posted 'I am leaving this world' on social media, later it was revealed that she ...

डिप्रेशन से जूझ रही BIGG BOSS की पूर्व कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट ‘मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं’, बाद में पता चला कि वो….

डिप्रेशन से जूझ रही BIGG BOSS की पूर्व कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 'मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं', बाद में पता चला कि वो....

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:02 am IST

मुंबई। कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस- 3 की एक्स कंटेस्टेट रहीं जयश्री (Jayashree Ramaiah) का फेसबुक पोस्ट देखकर हलचल मच गई, पिछले काफी दिनों से डिप्रेशन से जूझ रही जयश्री ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया ‘मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं…’। इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्त और परिचित तुरंत उनसे मिलने पहुंच गए और कुछ भी अनुचित कदम न उठाने की समझाईश देने लगे।

ये भी पढ़ें: ‘मधुशाला’ का पोलैंड में किया गया पाठ, ट्वीट कर भावुक हुए अमिताभ

एक्ट्रेस अश्विती शेट्टी (Ashvithi Shetty) के मुताबिक, जयश्री पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही हैं, पारिवारिक मसलों के साथ वह अपने काम को लेकर भी टेंशन में हैं, कई बार जयश्री ने उनसे साझा किया कि वो अच्छा फील नहीं कर रही हैं, उन्होंने जयश्री को विश्वास दिलाया कि सब ठीक जा जाएगा। लेकिन परेशानी ये थी कि जयश्री अपना फोन नंबर लगातार बदलती रहती थी। जिसकी वजह से लगातार संपर्क में रहना मुश्किल हो गया था।

ये भी पढ़ें: काफी बदल चुकी है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, अब दिखती हैं ऐसे.. देखिए

अश्विती के अनुसार 4 महीने पहले जयश्री अपने ही घर में चली गई और उसने बताया कि वह अपने जीवन में इस नए विकास से खुश है, कुछ दिन पहले मैंने सोशल मीडिया पर उसको मैसेज करके बात की तो जयश्री ने कहा सब ठीक है, लेकिन आज सुबह इस अपडेट को देखकर हम हैरान रह गए, उसे फिर कॉटेक्ट करने की कोशिश की तो पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें: कंगना ने अनुराग कश्यप को बताया आतंकवादियों का प्रमोटर, ‘मिनी महेश भ…

एक्टर ने आगे कहा कि मुझे ये जानकारी भी हुई कि उसे छुट्टी दे दी गई थी और उसे फिर से अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वह अंदर जाने से मना कर रही थी, उन्होंने कहा कि कुछ भी कहने से पहले मुझे इस बारे में स्पष्टता का इंतजार है। हालांकि सोशल मीडिया पर दोस्तों और परिजनों के लगातार मैसेज के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से अपने पुराने पोस्ट को डिलीट कर एक नया पोस्ट शेयर कर सबको बताया कि वो सेफ हैं।

ये भी पढ़ें: नहीं रहे ये दिग्गज अभिनेता, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, राजकी…