नहीं रहे ये दिग्गज अभिनेता, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार | Odisha actor Bijay Mohanty dies, CM Naveen Patnaik expressed grief

नहीं रहे ये दिग्गज अभिनेता, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

नहीं रहे ये दिग्गज अभिनेता, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:12 pm IST

भुवनेश्वर। ओडिशा के दिग्गज अभिनेता बिजय मोहंती का निधन हो गया। 20 जुलाई की शाम अंतिम सांस ली। वहीं मोहंती के दुनिया छोड़कर चले जाने की खबर मिलते ही पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Read More News: नेपाल में साल 2015 से भी भयानक भूकंप की चेतावनी जारी, 7.8 से भी ज्यादा हो सकती है तीव्रता

जानकारी के अनुसार ओडिया एक्टर बिजय मोहंती 70 साल के थे। 27 मई को कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं 20 जुलाई की शाम दुनिया को अलविदा कह गए। मुख्यमंत्री के अलावा सिनेमा जगत के डायरेक्टर, अभिनेताओं ने निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Read More News: एन-95 मास्क के खिलाफ स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की चेतावनी, कोरोना संक्रमण रोकने में नाकाम, इस मास्क का करें 

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा, “मुझे अनुभवी अभिनेता विजय मोहंती की मृत्यु का दुख है। उड़िया कला की दुनिया में उन्होंने जो अभिनय छोड़ा, उसकी छाप अनगिनत कला प्रेमियों के दिलों में हमेशा याद की जाएगी। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।

Read More News: पर किया पलटवार, केंद्र के 20 लाख करोड़ के हवाई फायर का कोई फायदा नहीं हुआ
मोहंती ने थियेटर आर्टिस्ट से अपने करियर की शुरुआत की थी। सिनेमा में करियर बनाने से पहले बिजय मोहंती ने कई प्ले डायरेक्ट किए हैं। वे ओडिया फिल्म इंडस्ट्री में 4 दशक से काम कर रहे हैं। बिजय मोहंती फिल्मों में अपने नेगेटिव रोल्स के लिए जाने जाते हैं। वहीं उनकी पहली फिल्म Chilika Tire को नेशनल अवॉर्ड मिला था।

Read More News: भयानक भूकंप की चेतावनी जारी, 7.8 से भी ज्यादा हो सकती है तीव्रता