कंगना ने अनुराग कश्यप को बताया आतंकवादियों का प्रमोटर, 'मिनी महेश भट्ट' कहने पर भड़के डायरेक्टर ने कहा- बको | Kangana told Anurag Kashyap the promoter of terrorists On being called 'Mini Mahesh Bhatt', the director said - Bako

कंगना ने अनुराग कश्यप को बताया आतंकवादियों का प्रमोटर, ‘मिनी महेश भट्ट’ कहने पर भड़के डायरेक्टर ने कहा- बको

कंगना ने अनुराग कश्यप को बताया आतंकवादियों का प्रमोटर, 'मिनी महेश भट्ट' कहने पर भड़के डायरेक्टर ने कहा- बको

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:10 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में बिंदास और बोल्ड अंदाज वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक इंटरव्यू को निर्देशक अनुराग कश्यप ने डरावना बताया है। वहीं इस पर कंगना का रिएक्शन भी आ गया है।  बता दें कि कंगना रनौत और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर वार चल रहा है। मौका मिलते ही दोनों एक दूसरे पर बयान देने से नहीं चूकते। हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना के एक इंटरव्यू को डरावना बताया था, उनके इस बयान पर कंगना ने अनुराग कश्यप को मि‍नी महेश भट्ट कह दिया है।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बोलीं- मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड…

कंगना ने अनुराग कश्यप के एक ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा- ‘ये रहे मिनी महेश भट्ट, जो कंगना को अकेली और झूठे लोगों से घिरी हुई बता रहे हैं, ये लोग कंगना का इस्तेमाल कर रहे हैं, एंटी-नेशनल्स, अर्बन नक्सल्स जो आतंकवाद‍ियों को बचाते हैं और अब मूवी माफ‍िया को सुरक्षा दे रहे हैं.’.

यह भी पढ़ें- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, ट्रीटमेंट कर…

कंगना ने एक और ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर तीखा हमला किया है। कंगना ने लिखा- ‘खून के प्यासे आतंकवादी प्रमोटर्स अर्बन नक्सल्स और एंटी-नेशनल्स आज पूरी तैयारी के साथ आए हैं, वे अपने आपको स्थापना विरोधी कहते हैं लेक‍िन अब वे एक अकेली योद्धा के ख‍िलाफ खड़े हैं उन लोगों को बचाने के लिए जिन्होंने सुशांत को मानस‍िक और भावनातमक तौर पर आहत किया, क्या उन्होंने एक शब्द भी कहा जब सुशांत को बुली किया जा रहा था या उसे मार दिया गया?’।

यह भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित ऐश्वर्या राय बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा ह…

बता दें कि इससे पहले अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा था- ‘मैं बोलूंगा कंगना बहुत हो गया. और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाकी तुम्हारी मर्जी, मुझे जो गाली बकनी है बको’.।

यह भी पढ़ें- सुशांत की आत्मा से पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की बात, सुसाइड के सवाल पर…

एक ट्वीट में अनुराग ने कहा था- ‘वो जो अपने हर डायरेक्टर को गाली देती है, जो एड‍िट में बैठती है और अपने ही को-स्टार्स के रोल्स को काटती है। जिसके साथ कभी काम कर चुके उनके पुराने डायरेक्टर्स जो कभी कंगना को पसंद करते थे, आज वे उनसे दूर भागते हैं। ये पावर जो कंगना ने कमाया है दूसरों को दबाने के लिए…’।