Sara Khan-Shantanu Raje Breakup News

Sara Khan Breakup News : होने वाली थी शादी, हो गया ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड से अलग हुई ये बिग बॉस फेम अभिनेत्री

Sara Khan Breakup News : सारा खान काफी समय से शांतनु राजे को डेट कर रही थीं और खबर थी कि जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 12:00 AM IST, Published Date : December 13, 2023/11:58 pm IST

मुंबई : Sara Khan Breakup News : पिछले दिनों बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के ब्रेकअप की खबरे आने के बाद उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा था। वहीं अब एक बिग बॉस फेम एक और अभिनेत्री के ब्रेअकप की खबर सामने आ रही है। इस खबर के सामने आने के बाद से अभिनेत्री के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली थी।

यह भी पढ़ें : Namrata Malla New Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा..! कर दिया वो वाला वीडियो शेयर, देखकर फटी रह जाएगी आंखें.. 

शादी से पहले हुए अभिनेत्री का ब्रेकअप

Sara Khan Breakup News :  हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सारा खान की। सारा खान काफी समय से शांतनु राजे को डेट कर रही थीं और खबर थी कि जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इसी बीच कपल के ब्रेकअप की खबर आ गई। इस खबर ने सबको चौंका दिया है। सारा खान ने सोशल मीडिया पर शांतनु राजे संग अपना ब्रेकअप अनाउंस कर दिया है। जिसके मुताबिक दोनों ने आपसी सहमति अलग होने का फैसला ले लिया है।

यह भी पढ़ें : Urfi Javed New Sexy Video : Urfi Javed ने बिना कपड़ों के कैमरे के सामने दिए सेक्सी पोज, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश 

हालांकि सारा ने शांतनु से लग होने की असल वजह नहीं बताई है। दोनों के अचानक अलग होने से उनके फैंस भी परेशान नजर आ रहे है। ऐसा इसलिए क्योंकि सारा के फैंस शांतनु संग उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे और हो गया ब्रेकअप। सारा ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमे लिखा है- हमने तय किया है कि हम अलग होकर अपनी राह बनाएंगे। साथ ही उन्होंने लोगों से उनकी प्राइवेसी में दखल ना देने की रिक्वेस्ट भी की है।

यह भी पढ़ें : Salaar First Song : फिल्म सालार का पहला गाना ‘सूरज ही छांव बनके’ हुआ रिलीज, दिल को छू लेगी दोस्ती की दास्तान 

चार साल से रिश्ते में थे दोनों

Sara Khan Breakup News :  बता दें कि, सारा और शांतनु एक दूसरे के साथ पिछले चार साल से थे। दोनों ने रिश्ते को काफी लंबा वक्त दिया। यही वजह थी कि दोनों अब शादी के बारे में भी सोच रहे थे और कहा जा रहा था कि जल्द ही वो बंधन में बंधने वाले हैं। शांतनु पेशे से पायलट हैं तो साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी। वहीं सारा खान को पहचान विदाई सीरियल से मिली जिसमें उन्होंने साधना का किरदार निभाया था। वहीं इसके बाद वो बिग बॉस सीजन 4 में भी दिखीं और खूब सुर्खियां बंटोरी।

बिग बॉस के घर में 12 साल पहले की थी शादी

Sara Khan Breakup News :  शांतनु के साथ रिश्ते में आने से पहले सारा खान शादी कर चुकी थी और उनका तलाक भी हो गया है। बिग बॉस सीजन 4 में जब वो आईं तो शो में उनके बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट भी आए थे जिसके बाद दोनों ने नेशनल टीवी पर शादी की थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और 2 महीने के भीतर ही ये अलग हो गए और तलाक ले लिया। अली मर्चेंट ने हाल ही में शादी की थी जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। लेकिन अब सारा का रिश्ता टूट गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp