Big Boss's temperature is high, scolded this contestant fiercely

Bigg Boss 16 : बिग बॉस का पारा हुआ हाई, इस कंटेस्टेंट की जमकर लगाई क्ला, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

Bigg Boss 16 : टीना दत्ता के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीना इसे लेकर ट्रोल भी हो रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान कहते हैं, प्रियंका टीना ने आपसे कहा- शालीन ने ऐसी-ऐसी चीजें मुझसे मांगी हैं ना…. तू हिल जाएगी प्रियंका..” इसके बाद टीना का चेहरा उतर जाता है।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 02:42 PM IST, Published Date : January 21, 2023/2:42 pm IST

Bigg Boss 16: मुंबई। टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच दरारें बढ़ती जा रही हैं। लेटेस्ट एपिसोड में शालीन अकेले पड़ गए हैं। टीना प्रियंका चौधरी की अच्छी दोस्त बन गई हैं, जबकि मंडली के लोग भी शालीन को ज्यादा भाव नहीं दे रहे हैं। ऐसे में अकेले पड़े शालीन लेटेस्ट एपिसोड में फट पड़े और बिग बॉस से कहा कि उन्हें इंजाइटी हो रही है और वो शो छोड़कर जाना चाहते हैं, लेकिन बिग बॉस के समझाने के बाद शालीन शांत होते हैं।

Read more: MS Dhoni का नया लुक हुआ वायरल, तस्वीरें देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

गुस्से में आग बबूला हुए सलमान!

शो के आखिरी में अपकमिंग एपिसोड की झलक दिखाई जाती है, जिसमें सलमान खान वीकेंड का वार होस्ट करते दिखते हैं। इस दौरान सलमान, टीना और प्रियंका के बीच हुई बातों को मुद्दा उठाते हैं। सलमान खान और टीना दत्ता के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीना इसे लेकर ट्रोल भी हो रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान कहते हैं, प्रियंका टीना ने आपसे कहा- शालीन ने ऐसी-ऐसी चीजें मुझसे मांगी हैं ना…. तू हिल जाएगी प्रियंका..” इसके बाद टीना का चेहरा उतर जाता है। जिससे सलमान गुस्सा होते हैं। सलमान खान कहते हैं, “ये चीजें इन्होंने 15 हफ्ते अंदर दबा के रखी, क्योंकि तक सब ठीक था। अब जब ठीक नहीं है, तो खोल दी उन्होंने..।

Read more: Instagram New Feature : इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने लॉन्च किया ये शानदार फीचर, अपडेट करते ही खुशी से उछल पड़ेगे आप

फूट-फूटकर रोने लगी टीना

टीना इस पर रिएक्ट करते हुए कहती हैं, कि ऐसा नहीं था सलमान सर..।  टीना अपनी बात पूरी कर पातीं, इतने में सलमान ने फिर कहते हैं कि आपने कोई लिमिट रखी आपने, इतना सुनते ही टीना बुरी तरह टूट पड़ती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वह रोते-रोते कहती हैं, कि मैं थक चुकी हूं, मैं घर जाना चाहती हूं, सर मैं हर चीज से तंग आ गई हूं। हर चीज का मेरे ऊपर ब्लेम आ रहा है, पिछले 3 हफ्ते से और मैं सहती जा रही हूं। टीना दत्ता रोते-रोते हाथ जोड़ने लगती हैं और कहती हैं, मुझे घर जाना है बस।

Read more: राजधानी में एयरपोर्ट पर बंद हुई विजिटर्स एंट्री, इस वजह से लिया गया निर्णय

यूजर कह रहे ऐसी बातें

टीना का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो पर लोगों टीना के साथ-साथ सुंबुल तौकीर की तस्वीर शेयर कर रहे हैं और इसे टीना का कर्मों का फल बता रहे हैं। बता दें कि टीना और शालीन से परेशान होकर सुंबुल ने रोते हुए हाथ जोड़कर टीना से माफी मांगते हुए उन्हें जाने के लिए कहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें