Bikini picture of actress Kashmira Shah went viral on social media

50 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिकनी पहन दिए ऐसे पोज, वायरल हुई तस्वीरें

50 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदेंः Bikini picture of actress Kashmira Shah went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:56 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:56 pm IST

नई दिल्लीः Bikini picture of actress Kashmira Shah  बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। कश्मीरा शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Read more :  12वीं बोर्ड का केमिस्ट्री का पेपर लीक! कोचिंग टीचर ने छात्रों को शेयर किया था वाट्सअप पर

Bikini picture of actress Kashmira Shah  वीडियो में वह बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में कश्मीरा शाह ने व्हाइट और पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। वीडियो में वह अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं। बिकिनी में कश्मीरा शाह का हॉट और बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more :  मैगी के शौकीनों को बड़ा झटका, अब चुकानी होगी इतनी कीमत, आज से इन चीजों के भी बढ़े दाम 

कई सोशल मीडिया यूजर्स और फिल्मी सितारे कश्मीरा शाह के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस ने कश्मीरा शाह के वीडियो पर कमेंट कर हॉट और ब्यूटिफूल बोल रहे हैं। आपको बता दें कि कश्मीरा शाह इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। कश्मीरा ने अबतक के अपने फिल्मी सफर में कई फिल्मों में काम किया है।

Read more :  मनरेगा कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, मांग पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी 

वहीं वह ​’बिग बॉस’ शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इन दिनों कश्मीरा अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीमी सिंह’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। इस फिल्म में उनके बंजारन वाले खास लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा है। एक्टिंग के साथ कश्मीरा सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन चर्चा में रहती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)