Bipasha Basu bold pregnancy photoshoot in open dress

प्रेगनेंसी के दौरान बिपाशा बसु ने कराया ऐसा फोटोशूट, ड्रेस खोलकर दिखाया सबकुछ

प्रेगनेंसी के दौरान बिपाशा बसु ने कराया ऐसा फोटोशूट, ड्रेस खोलकर दिखाया सबकुछ! Bipasha Basu bold pregnancy photoshoot in open dress

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:26 am IST

नईदिल्ली। Bipasha Basu bold pregnancy photoshoot बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी खूबसूरत जिंदगी एंजॉय कर रही है। जल्द ही बिपाशा बसु अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। आपको बता दें कि करण और बिपाशा बसु के छह साल बाद अपने पहले बच्चें के माता पिता बनने जा रहे है। इस बात की जानकारी बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर कर दी है।

Read More: पुतिन ने न्यूक्लियर युद्ध की जगह अपनाया ये नया तरीका, जानें राष्ट्रपति की प्राइवेट आर्मी में कौन शामिल 

Bipasha Basu bold pregnancy photoshoot हाल ही में एक्ट्रेस ने बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करावाया है। जिसमें वो कैमरे के सामने अपनी ड्रेस खोलकर बेहद ही हॉट पोज दिया है। जैसे ही उनकी तस्वीर सामने आई फैंस चौंक गए और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो में बिपाशा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसे कैमरे के सामने खोलखर उन्होंने सबकुछ दिखा दिया है।

Read More:  Sukanya Samriddhi Yojana: बदल गए सुकन्या समृद्धि योजना के ये पांच नियम, जानिए अभी नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान

बिपाशा बसु ने इस फोटो को अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस की सांसे थम सी गई है। वहीं उनकी तस्वीर पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए, अभिनेत्री आरती सिंह ने मुस्कुराते हुए चेहरे को दिल की आंखों वाले इमोजी डाला। एक यूजर ने लिखा, “गॉर्जियस मम्मा।” दूसरे यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड की सुपर मॉम।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “गर्भावस्था की चमक आप में साफ तौर पर देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक