How Bobby Deol's career was ruined

Happy Birthday Bobby Deol : ‘बाबा’ बनकर पर्दे में छाए बॉबी, जानें क्यों नहीं बन पाए भाई और पिता जैसा बड़ा स्टार..

Happy Birthday Bobby Deol : Bobby dominated the screen by becoming 'Baba', know why he could not become a big star like brother and father ..

Edited By: , January 27, 2023 / 05:06 PM IST

मुंबई । आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है। बॉबी की गिनती आज के टाइम में हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में होती है। 54 वर्षीय अभिनेता ने 90 के दशक में सबसे ज्यादा स्टारडम देखा। वहीं 2000 के दशक में गुमनामी की जिंदगी भी जी।

‘अच्छे नंबर से पास हो जाओगे…’ 26 साल की मैडम ने दोस्त के घर पर स्टूडेंट से पूरी की हवस

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद बॉबी देओल को कई सालों तक काम नहीं मिला। एक टाइम के बाद लोग उन्हें भुलने भी लगे लेकिन बॉबी ने जोरदार वापसी की और बता दिया कि वे देओल परिवार के सबसे ज्यादा चमकने वाले स्टार है।हालांकि बॉबी को कभी भी अपने पिता धर्मेंद्र औऱ भाई सनी के जैसा स्टारडम तो नहीं मिला लेकिन उनकी अदायगी में एक अलग प्रकार की चमक है। जिसे लोगों ने उनकी दूसरी पारी में समझी।

निक्की तंबोली ने ब्रा पहनकर दिए हॉट पोज, तस्वीरे देख फैंस की फटी रह गईं आंखें

रेस 3 से वापस करने के बाद अभिनेता बॉबी देओल ने आश्रम पार्ट वन, टू और थ्री, क्लास ऑफ 83, लव हॉस्टल जैसी वेब सीरीज में काम किया। जिसमें उनकी अदायगी देखने लायक है। बॉबी का करियर फिलहाल पटरी पर आ गया है। आने वाले समय में बॉबी एनिमल, हरिहरा वीर मल्लू और अपने 2 जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले है।

Big breach in Rahul Gandhi’s security : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में सामने आई बड़ी चूक, जाने क्या हुआ