Bold avatar of Sita Deepika Chikhaliya of 'Ramayana'

‘रामायण’ की सीता का बोल्ड अवतार देख भड़के यूजर्स, कमेंट कर बोले – आपको देवी माना और….

Bold avatar of Sita Deepika Chikhaliya of 'Ramayana' 'रामायण' की सीता का बोल्ड अवतार देख भड़के यूजर्स, कमेंट कर बोले - आपको देवी माना और....

Edited By: , December 3, 2022 / 07:00 PM IST

 Deepika Chikhaliya of ‘Ramayana’: टीवी सीरियल ‘रामायण’ (Ramayan) में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साल 1987 में दूरदर्शन पर रामायण की शुरुआत हुई थी। उस समय लोग पूरे हफ्ते रविवार का इंतजार किया करते थे और रविवार आते ही सब काम काज छोड़कर टीवी से चिपक कर बैठ जाया करते थे। बात अगर दीपिका चिखलिया की करें तो रामायण में अपने शानदार अभिनय से उन्होंने लोगों के मन में ऐसी छाप छोड़ी जो आज तक मिट नहीं पाई है।

Read more: सिर्फ तौलिए में लिपटी नजर आई ये बोल्ड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख बढ़ जाएगी Heartbeat 

दीपिका चिखलिया ने आज भले ही टीवी की दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दीपिका आए दिन नई-पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। हालांकि, इन दिनों वे एक अलग रूप में नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां अपने इस रूप के चलते लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों ने इसका विरोध भी किया है।

जानें क्या है पूरा मामला?
Deepika Chikhaliya of ‘Ramayana’: दरअसल, बीते दिनों दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड और ग्लैमरस वीडियो शेयर किया था। टीवी पर माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका का ऐसा ट्रांस्फॉर्मेशन देख जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो वहीं, कई उन्हें इसके लिए बुरा-भला भी बोलते नजर आए।

Read more: Reeva Arora: 12 साल की उम्र में ही बन गईं सोशल मीडिया सेंसशन 

फैंस किया ऐसे-ऐसे कमेंट्स
एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘माता जी आप साड़ी में भी अच्छी लगेंगी, आप हमारी आदर्श हैं प्लीज ऐसा ना करें’ तो एक और यूजर लिखते हैं, ‘हमनें आपको देवी माना है, इस तरह की चीजें आपको शोभी नहीं देती’।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें